झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में भी मनाया गया जेएमएम का स्थापना दिवस, काफी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता

By

Published : Feb 3, 2022, 8:44 AM IST

Updated : Feb 3, 2022, 9:55 AM IST

झारखंड मुक्ति मोर्चा का स्थापना दिवस समारोह जामताड़ा में भी मनाया गया. जिला कार्यालय में पार्टी का झंडा फहराकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई. जेएमएम स्थापना दिवस में हेमंत सरकार की नीतियों की प्रशंसा की गई.

JMM foundation day
जेएमएम स्थापना दिवस

जामताड़ा:झारखंड मुक्ति मोर्चा का 43वां स्थापना दिवस समारोह बुधवार को दुमका के साथ जामताड़ा में भी मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान जामताड़ा जेएमएम कार्यालय में काफी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे. दुमका रोड के यज्ञ मैदान में स्थित पार्टी कार्यालय झंडा फहराकर स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत की गई.

ये भी पढ़ें- JMM Foundation Day: जेएमएम स्थापना दिवस पर पूर्ववर्ती रघुवर सरकार पर वार, सीएम हेमंत सोरेन बोले- पूर्ववर्ती सरकार ने राज्य को खोखला कर दिया

संथाल परगना में स्थापना दिवस:2 फरवरी को झारखंड मुक्ति मोर्चा पूरे संथाल में अपने पार्टी की स्थापना दिवस मनाती है. लेकिन पिछले 2 साल से कोरोना को देखते हुए पार्टी द्वारा प्रत्येक जिला मुख्यालय में मनाने का फैसला लिया है. जिसके तहत प्रत्येक जिला मुख्यालय में झारखंड मुक्ति मोर्चा का स्थापना दिवस मनाया गया. जामताड़ा में भी इस कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पार्टी और संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया.

देखें वीडियो

सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन:जामताड़ा में आयोजित झारखंड मुक्ति मोर्चा के 43वें स्थापना दिवस समारोह के मौके पर नृत्य संगीत आदिवासी और झारखंडी संस्कृति झूमर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसका कार्यकर्ता और समर्थकों ने खूब आनंद उठाया ।

हेमंत सरकार की प्रशंसा:जेएमएम का स्थापना दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर जामताड़ा जिला के बीस सूत्री उपाध्यक्ष श्याम लाल का स्वागत किया गया. कार्यक्रम के दौरान हेमंत सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया.

Last Updated : Feb 3, 2022, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details