झारखंड

jharkhand

जामताड़ा पुलिस ने किया मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2022, 1:54 PM IST

Jamtara Police Arrested Motorcycle Theft Gang

जामताड़ा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है (Jamtara Police Arrested Motorcycle Theft Gang) जो मास्टर की से किसी भी मोटरसाइकिल की चोरी कर सकते है. इस गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार हुए है लेकिन गिरोह का मुख्य सरगना अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

जामताड़ा: मोटरसाइकिल को चुराने वाले एक गिरोह का जामताड़ा पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार (Jamtara Police Arrested Motorcycle Theft Gang) किया है. इनके पास से चोरी के 5 मोटरसाइकिल बरामद हुए है.

यह भी पढ़ें:जामताड़ा में साइबर अपराधियों के अड्डों पर पुलिस ने की छापेमारी, 10 गिरफ्तार


मुख्य सरगना अब भी फरार:पुलिस के अनुसार मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह का मुख्य सरगना धनबाद चिरकुंडा का रहने वाला है. जो अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है लेकिन पुलिस जल्द ही उसे पकड़ने का दावा कर रही है. पकड़े गए गिरोह के सदस्यों से कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस के समक्ष उनलोगों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए कई खुलासे किए हैं. पूछताछ से पता चला है कि चोरी की मोटरसाइकिल बिहार के जमुई जिला के विभिन्न गांव में जाकर खपाया जाता था.

एसडीपीओ ने दी जानकारी:जामताड़ा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद ज्योति मिंज इस मामले का खुलासा करते हुए बताते हैं कि मास्टर की से किसी भी मोटरसाइकिल का लॉक खोलकर ये लोग उसे चुरा लेते थे. फिर उसे बिहार के जमुई जिला में खपाते थे. पुलिस ने इस गिरोह के 3 सदस्यों को पकड़ा है. जिनके पास से दो मास्टर की बरामद किया गया है और चोरी के बाइक बरामद किया गये हैं. आनंद ज्योति ने दोपहिया चलाने वाले लोगों से अपील की है कि वे जब भी घर से बाहर जाएं तो कंपनी फिटेड लॉक के अलावा अतिरिक्त लॉक जरूर लगाएं, ताकि उनकी गाड़ी सुरक्षित रहे.

देखें वीडियो

फिलहाल चांदखेड़ा पुलिस ने पकड़े गए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर जामताड़ा जेल भेज दिया है और इस गिरोह में शामिल मुख्य सरगना सहित अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी अभियान तेज कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details