झारखंड

jharkhand

बिजली संकट पर बोले विधायक इरफान अंसारीः अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए देश में क्राइसिस पैदा किया जा रहा है कि कोयला नहीं है

By

Published : May 1, 2022, 6:55 PM IST

Updated : May 1, 2022, 7:03 PM IST

पूरा देश बिजली संकट से जूझ रहा है. झारखंड में बिजली संकट से आम जनता से लेकर सरकार तक परेशान है. लेकिन जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने बिजली संकट को साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि झारखंड में बिजली को लेकर कोई चुनौती नहीं है.

jamtara-mla-irfan-ansari-called-power-crisis-conspiracy
जामताड़ा विधायक

जामताड़ाः विधायक इरफान अंसारी ने बिजली की समस्या पर संकट पैदा होने के पीछे एक साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा है कि जान-बूझकर साजिश के तहत बिजली संकट पैदा किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में बिजली संकट को लेकर कोई चुनौती नहीं है. विधायक ने आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत केंद्र सरकार बड़े उद्योग घराने को फायदा पहुंचाने के लिए देश में बिजली क्राइसिस किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- देश में बिजली की मांग ने तोड़े सारे रेकॉर्ड, शुक्रवार को कम पड़ गई 207 गीगावॉट बिजली


बिजली की समस्या को लेकर विधायक इरफान अंसारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. विधायक इरफान अंसारी ने बिजली संकट होने के पीछे एक साजिश करार दिया है. विधायक ने कहा है कि जानबूझकर एक साजिश के तहत देश में बिजली संकट पैदा किया जा रहा है. कोयला नहीं मिलने का बहाना बनाकर बिजली नहीं मिलने का संकट बताया जा रहा है. जबकि झारखंड में इसे लेकर कोई समस्या नहीं आना सरकार के पास कोई चुनौती है.

जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने बिजली संकट को साजिश बताया
अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए की जा रही साजिशःविधायक इरफान अंसारी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए देश में बिजली संकट पैदा होने का साजिश किया जा रहा है. विधायक ने कहा कि अडानी के नाम सबसे बड़ा कोल ब्लॉक ऑस्ट्रेलिया में मिला है, जो कोयला काफी महंगा है. देश में कोयला की कमी देखा कर मोदी सरकार ऑस्ट्रेलिया से कोयला मंगाना चाहती है और अडानी को फायदा पहुंचाना चाहती है, जो एक बहुत बड़ी चाल है.
जामताड़ा में मिल रही सबसे ज्यादा बिजलीःविधायक इरफान अंसारी ने कहा कि अन्य जिलों की अपेक्षा राज्य में जामताड़ा जिला में उनके प्रयास से सबसे ज्यादा बिजली मिल रही है. इसके लिए जामताड़ावासियों को विधायक ने आश्वस्त किया कि जामताड़ा में बिजली की कमी नहीं होने दी जाएगी.विधायक इरफान अंसारी जामताड़ा थाना परिसर में पुलिस प्रशासन द्वारा पर्व त्योहार को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे. जहां उन्होंने ईद का त्योहार खुशी पूर्वक मनाने के लोगों से अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी सरकार और प्रशासन मुस्तैद है.
Last Updated :May 1, 2022, 7:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details