झारखंड

jharkhand

Jamtara Crime News: कुएं से नाबालिग की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 28, 2023, 3:23 PM IST

जामताड़ा के नारायणपुर थाना क्षेत्र से नाबालिग की लाश मिलने से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.

Jamtara Crime News
कुएं से नाबालिग की लाश मिलने से सनसनी

जामताड़ा: दो दिनों से लापता नाबालिग की लाश कुएं से बरामद होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के बुधुडीह गांव का है. पूनम कुमारी (17) कर्मा पर्व मनाने के लिए घर से निकली हुई थी. काफी देर के बाद भी वापस नहीं आने पर घर वालों ने खोजबीन शुरू की थी. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे कर लिया था. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें:संदिग्ध अवस्था में जंगल से पारा शिक्षक का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा:पूनम का शव कुएं पाया गया. ग्रामीणों ने जैसे ही शव को देखा, ये बात आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. नाबालिग की तालाश घर वाले पिछले दो दिनों से कर रहे थे. परिजनों को जानकारी होने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने जामताड़ा अस्पताल भेज कर शव का पोस्टमार्टम कराया. जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया.

घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल:घटना के बाद से गांव में मातम छाया हुआ है. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव वाले और घर के लोग इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं पुलिस भी मामले में कुछ भी खुलकर बोलने से बच रही है. पुलिस के अनुसार मामले को लेकर छानबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसमें कुछ कहा जा सकता है. कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details