झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में 1 साइबर अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल सहित कई सामान बरामद

By

Published : Nov 17, 2020, 7:39 PM IST

जामताड़ा पुलिस साइबर अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को जिले के नारायणपुर थाना पुलिस ने साइबर अपराधी के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने सलामत अंसारी नाम के एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है.

cyber criminal arrested in Jamtara
जामताड़ा में 1 साइबर अपराधी गिरफ्तार

जामताड़ा: जिले की नारायणपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है, साथ ही उसके पास से एक मोबाइल, दो एटीएम और दो पेटीएम कार्ड बरामद किया है.


जामताड़ा पुलिस साइबर अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को जिले के नारायणपुर थाना पुलिस ने साइबर अपराधी के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने सलामत अंसारी नाम के एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है. वह जामताड़ा के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के विराजपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल, दो एटीएम और दो पेटीएम कार्ड बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-सैनिक स्कूल तिलैया के प्राचार्य ने सीएम हेमंत से की मुलाकात, आधारभूत संरचनाओं पर ध्यान देने की अपील

साइबर थाना में मामला दर्ज कर की गई कार्रवाई

मामले में साइबर थाना पुलिस ने बताया कि उन्हे गुप्त सूचना मिली थी कि एक साइबर अपराधी कार से धनबाद होते हुए बंगाल की ओर जा रहा है. सूचना के आधार पर कार का पीछा किया गया. इसके बाद उसे भनक लगी और पुलिस को देखते वह निरसा की ओर भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर निरसा थाना क्षेत्र से उसे धर दबोचा. पकड़े गए साइबर अपराध के खिलाफ जामताड़ा थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक अभिरक्षा के तहत जामताड़ा मंडल कारा भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details