झारखंड

jharkhand

जामताड़ा: सीएसआर कमेटी की बैठक, सदर अस्पताल में मरीजों की सुविधा बढ़ाने पर लिया गया निर्णय

By

Published : Jun 20, 2020, 2:19 PM IST

जामताड़ा में में शुक्रवार को सीएसआर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में सीएसआर फंड से सदर अस्पताल में मेडिकल इक्विपमेंट और स्टील चेयर लगाने को लेकर फैसला लिया गया.

जामताड़ा: सीएसआर कमेटी की बैठक
CSR committee held meeting in Jamtara

जामताड़ा:जिला समाहरणालय के सभागार भवन में शुक्रवार को सीएसआर कमेटी की बैठक आयोजित की गई, जिसमें सीएसआर फंड से सदर अस्पताल में मरीजों के कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन, मेडिकल इक्विपमेंट और स्टील चेयर लगाने के साथ-साथ ब्लड बैंक भवन के चाहरदीवारी निर्माण कार्य को कराने का फैसला लिया गया.

देखें पूरी खबर

जमताड़ा उपायुक्त गणेश कुमार ने बताया कि बैठक में जामताड़ा सदर अस्पताल में मरीजों के कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन, लोगों को बैठने के लिए स्टील चेयर, लोगों के इलाज में उपलब्ध होने वाले मेडिकल इक्विपमेंट और ब्लड बैंक भवन के चाहरदीवारी का निर्माण कार्य सीएसआर फंड से कराने का फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़ें-दीपक प्रकाश को मिले सबसे अधिक 31 विधायकों के मत, कहा- कांग्रेस की वजह से पड़ी चुनाव की जरूरत

बता दें कि जामताड़ा में सीएसआर कमेटी का गठन किया गया है. कमेटी में जामताड़ा के व्यवसायी इस क्षेत्र के विकास के लिए राशि उपलब्ध कराते हैं, जिसे जामताड़ा जिला प्रशासन जिले में विभिन्न विकास समाजिक कार्यों में इस मद से खर्च करती है. इस पैसे को खर्च करने के लिए सीएसआर कमेटी के सदस्य बैठक कर फैसला लेते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details