झारखंड

jharkhand

जामताड़ा पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ युवक को किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 28, 2023, 7:29 PM IST

जामताड़ा पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग अभियान के तहत ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को पकड़ा है. युवक के पास से पुलिस ने आठ से नौ पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 50,000 से 1,00,000 आंकी गई है.

Jamtara police
Jamtara police

जामताड़ा:जिले के करमा टांड़ में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. एंटी क्राइम चेकिंग अभियान के तहत पुलिस ने युवक को धर दबोचा. युवक की पहचान सलामत अंसारी के रूप में हुई है, जो करमा टांड़ थाना क्षेत्र का ही रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने उसके पास से आठ से नौ पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है. इसके अलावा युवक के एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त किया है. बरामद ब्राउन शुगर की कीमत करीब पचास हजार से एक लाख रुपए बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:Chatra Crime News: चतरा में ब्राउन शुगर की तस्करी मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार, 50 लाख रुपए का ब्राउन शुगर बरामद

पश्चिम बंगाल से लाया जाता है ब्राउन शुगर:पुलिस की पूछताछ में युवक ने खुलासा किया कि पश्चिम बंगाल से ब्राउन शुगर क्षेत्र में लाया जाता है. करमा टांड़ का ही रहने वाला सलाउद्दीन अंसारी बंगाल से लाकर ब्राउन शुगर उसे आपूर्ति करता है, जिसे वह पुड़िया बनाकर क्षेत्र के युवकों को बेचता है. वह पुड़िया लेकर बेचने ही जा रहा था कि पुलिस के एंटी क्राइम अभियान में पकड़ा गया.

जामताड़ा पुलिस इस धंधे में शामिल अन्य लोगों का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी की जा रही है. वहीं ब्राउन शुगर आपूर्ति करने वाला सलाउद्दीन की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी शुरू है. पुलिस ने शीघ्र इस पूरे गिरोह का उद्भेदन कर लेने का दावा किया है.

एसपी ने दी जानकारी इस मामले को लेकर जामताड़ा जिले के एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि करमा टांड़ थाना क्षेत्र में एंटी क्राइम अभियान चलाया गया था. जिसमें पुलिस को देखते ही एक युवक भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसे पकड़ा गया तो उसके पास से आठ-नौ पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया, जिसकी कीमत 50,000 से 1,00,000 बताया गया है. एसपी ने बताया कि पकड़े गए युवक के पास से मोबाइल और मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है. पकड़े गए युवक को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details