झारखंड

jharkhand

जामताड़ा में कोरोना का कहर जारी, कोर्ट परिसर में पंसरा सन्नाटा

By

Published : Apr 20, 2021, 5:40 PM IST

जामताड़ा में कोरोना संक्रमण का प्रभाव काफी फैल चुका है. स्थिति काफी भयावह रूप ले चुकी है. इसका असर अब जामताड़ा कोर्ट परिसर और अधिवक्ता संघ के कार्यालय में भी दिखने लगा है.

Corona havoc continues in Jamtara
जामताड़ा में कोरोना का कहर जारी

जामताड़ा: जिले में लगातार कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. इसका असर अब जामताड़ा कोर्ट परिसर और अधिवक्ता संघ के कार्यालय में भी पड़ने लगा है. संघ के मुख्य गेट पर ताला लटक गया है और जिला व्यवहार न्यायालय परिसर में वीरानी छा गई है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ेंःझारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक लॉकडाउन

जामताड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण का प्रभाव जिला व्यवहार न्यायालय और कोर्ट परिसर में भी दिखने लगा है. कोर्ट परिसर और जिला अधिवक्ता संघ कार्यालय में लोगों की उपस्थिति अब काफी कम देखी जा रही है. जिला अधिवक्ता संघ ने न्यायालय के सभी कार्य 7 दिनों तक नहीं करने का फैसला लिया है.

कोरोना की बेकाबू रफ्तार
बता दें कि जामताड़ा में कोरोना संक्रमण का प्रभाव काफी फैल चुका है. स्थिति काफी भयावह रूप ले चुकी है. संक्रमण पर नियंत्रण बनाए रखने को लेकर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम कड़ी निगरानी रख रही है. सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस का भी पालन कराने को लेकर सख्ती बरती जा रही है. इसके बावजूद कोरोना का प्रभाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details