झारखंड

jharkhand

जयंत सिन्हा ने उत्कृष्ट सांसद का सम्मान जनता को किया समर्पित, संसदीय क्षेत्र में हुआ जोरदार स्वागत

By

Published : Apr 3, 2022, 8:51 PM IST

Updated : Apr 3, 2022, 9:32 PM IST

हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा को उत्कृष्ट सांसद का सम्मान प्राप्त हुआ है. वित्त संबंधी संसदीय समिति मे बेहतर कार्य के लिए संसद रत्न पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया. सम्मान पाने के बाद हजारीबाग लौटने पर सांसद जयंत सिन्हा का लोगों ने जोरदार स्वागत किया. ये सम्मान उन्होंने क्षेत्र की जनता को समर्पित किया है.

welcome-to-hazaribag-mp-jayant-sinha-after-receiving-outstanding-parliamentarian-honor
जयंत सिन्हा

हजारीबागः सांसद जयंत सिन्हा को सर्वश्रेष्ठ सांसद और उनकी अध्यक्षता वाली वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ समिति के रूप में चुना गया है. सम्मान मिलने के बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र हजारीबाग पहुंचे. जहां विभिन्न क्षेत्रों में उनका जोरदार स्वागत किया गया.

इसे भी पढ़ें- जयंत सिन्हा को मिला सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार, हजारीबाग और रामगढ़ के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर


हजारीबाग सांसद सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति जयंत सिन्हा को पूरे देश भर में सर्वश्रेष्ठ सांसद के रूप में चुना गया है. सम्मान मिलने के बाद रविवार को वो अपने संसदीय क्षेत्र हजारीबाग पहुंचे. यहां उनका स्वागत कई क्षेत्रों में किया गया. वहीं उनकी अध्यक्षता वाली वित्त संबंधी संसदीय स्थाई समिति को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ समिति के रूप में चुना गया है. उन्होंने हजारीबाग पहुंचने के बाद कहा कि यह झारखंड के लिए बेहद गौरव की बात है और वो यह सम्मान क्षेत्रवासियों को समर्पित करते हैं.

देखें पूरी खबर
अवार्ड मिलने से भाजपा कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर है. हजारीबाग में उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दिया है और कहा कि जिस तरह से जयंत सिन्हा सदन में सक्रिय रहे हैं और कई योजनाओं को धरातल पर उतारा है, यह उसी का प्रतिफल है. सांसद जयंत सिंहा सेवा परमो धर्मा पर विश्वास करते हैं. सांसद ने भी कहा कि क्षेत्र में जैसे हम लोग काम करते हैं उसी अनुसार लोगों को सम्मान मिलता है. हमने अपने क्षेत्र में कई योजनाओं को धरातल पर उतारा और उसका लाभ आम जनता को मिल रहा है.
जयंत सिन्हा को उत्कृष्ट सांसद का सम्मान
सांसद जयंत सिन्हा को 27 मार्च को नई दिल्ली में दो पुरस्कार से नवाजा गया. पहला स्कॉच एजेंसी द्वारा सर्वश्रेष्ठ सांसद पुरस्कार 2022 और प्राइम प्वाइंट फाउंडेशन के द्वारा वित्त संबंधी संसदीय समिति मे बेहतर कार्य के लिए संसद रत्न पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया. सम्मान पाने के बाद वो इस रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. जहां लोगों ने कई जगह उनका नागरिक अभिनंंदन कर उनका जोरदार स्वागत किया.
Last Updated :Apr 3, 2022, 9:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details