झारखंड

jharkhand

Road Accident in Hazaribag: बाइक और टेंपो की जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो युवक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Aug 13, 2023, 8:06 PM IST

हजारीबाग के बरकट्ठा में रोड एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. तीनों युवक बाइक पर सवार होकर निकले थे. इसी दौरान बाइक की टेंपो से टक्कर हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

हजारीबाग: जिले के बरकट्ठा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां बाइक और टेंपो की आमने सामने की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:Road Accident In Bokaro: सड़क दुर्घटना में रिटायर्ड सेल कर्मी की मौत, ट्रक ने बाइक सवार बुजुर्ग को कुचला

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन युवक सवार होकर निकले थे. तभी विपरीत दिशा में आ रही टेंपो से सीधी टक्कर हो गई. घटना बरकट्ठा थाना क्षेत्र के जीटी रोड गूंजरा मोड़ की है. बाकि दोनों घायलों की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक, तीनों युवक गोरहर थाना क्षेत्र के बांड़ासिंघा गांव के रहने वाले हैं. तीनों की पहचान करू साव, पिता प्रसाधी साव, हरीश गोस्वामी, पिता लक्ष्मण गोस्वामी और अनिल साव पिता रामचंद्र साव के रूप में हुई है. इसमें करू साव की इलाज के दौरान मौत हो गई.

बाइक के उड़े परखच्चे: प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक बाइक पर सवार होकर तीनों युवक तिलैया के लिए घर से निकले थें. जैसे ही वे गूंजरा मोड़ के पास पहुंचें विपरीत दिशा में आ रही टेंपो में उन्होंने सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. टक्कर के बाद तीनों युवक सड़क के किनारे गिर गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तीनों युवकों को प्राथमिक उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया. जहां एक युवक की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details