झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में दो दिवसीय बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति बैठक, बनाई जाएगी भविष्य की रणनीति

By

Published : May 21, 2022, 3:25 PM IST

Updated : May 21, 2022, 4:48 PM IST

हजारीबाग में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 27 और 28 मई को होगी. झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में क्या रणनीति बनाई जाएगी.

Jharkhand BJP State President
Jharkhand BJP State President

रांची:कोरोनाकाल के बाद पहली बार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक रांची से बाहर हो रही है. हजारीबाग में 27 और 28 मई को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी, जिसमें राजनीतिक दशा और दिशा के अलावा पार्टी के भविष्य की रणनीति भी बनायी जाएगी. झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Jharkhand BJP State President) ने दी है.

इसे भी पढ़ें:पूर्व सीएम की सदस्यता, हेमंत की कुर्सी और सरकार की सेहत का मामला गर्म, बाबूलाल मरांडी की ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत


प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने दी ये जानकारी: जयपुर में दो दिनों तक चले भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के बाद पार्टी ने सभी प्रदेशों में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक करने का निर्णय लिया है, जिसके तहत झारखंड बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आगामी 27 और 28 मई को हजारीबाग में होगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि 27 मई को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें बैठक की रूपरेखा, राज्य के मुद्दे, राजनीतिक प्रस्ताव के प्रारूप और आगामी सांगठनिक कार्यक्रम पर पदाधिकारियों के बीच चर्चा होगी. उन्होंने कहा कि 28 मई को कार्यसमिति बैठक के विधिवत उद्घाटन के बाद अध्यक्षीय भाषण, प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के संबोधन के अलावा पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेन्द्र नाथ त्रिपाठी व प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी संबोधित करेंगे. इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया मुख्य अतिथि के रूप में कार्यसमिति को संबोधित करेंगे.


भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बनेगी रणनीति: कोरोना काल के बाद राजधानी से बाहर हजारीबाग में पहली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. अब तक प्रदेश कार्यालय से आंशिक रूप से फिजिकल और राज्य के अन्य हिस्सों से वर्चुअल माध्यम से पदाधिकारी जुड़ते थे. हजारीबाग में दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में वर्तमान राजनीतिक स्थिति के साथ-साथ पार्टी भविष्य की रणनीति तैयार करेगी. पार्टी नेताओं की ओर से राज्यसभा चुनाव पर भी मंथन किये जाने की संभावना है. संगठन मजबूती पर भी पार्टी भविष्य की योजना बनायेगी.

Last Updated :May 21, 2022, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details