झारखंड

jharkhand

सांसद जयंत सिन्हा और उनकी पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित, सांसद ने खुद को किया क्वारंटाइन

By

Published : Dec 25, 2021, 9:30 AM IST

Updated : Dec 25, 2021, 10:31 AM IST

हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा और उनकी पत्नी पुनीता सिन्हा कोरोना संक्रमित हो गईं हैं. दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. हालांकि सांसद लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे.

Hazaribag MP Jayant Sinha and his wife Punita Sinha corona positive
कोरोना पॉजीटिव होने से पहले हजारीबाग आए सांसद जयंत सिन्हा ने ली थी भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक

हजारीबाग: हजारीबाग के सांसद जयंत सिन्हा और उनकी पत्नी पुनीता सिन्हा कोरोना संक्रमित हो गईं हैं. दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. सांसद जयंत सिन्हा कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे. इसके बाद उनके संक्रमित होने से हड़कंप मचा है. इधर हजारीबाग से भाजपा सांसद सांसद जयंत सिन्हा ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए इसकी पुष्टि की है. साथ ही इस अवधि में उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने की अपील की है.

ये भी पढ़ें-ओमीक्रोन के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और यूपी में नाइट कर्फ्यू

बता दें कि सांसद ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया है कि वे और उनकी पत्नी पुनीता सिन्हा कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं. उन्होंने खुद को संक्रमित होने की बात साझा कर लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति हाल में उनके संपर्क में आए हैं वे अपनी कोरोना जांच करवा लें. जयंत सिन्हा ने अपने पोस्ट में बताया है कि उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ले रखी है. इसके बावजूद ने संक्रमित हो गए हैं. अब उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. साथ ही कहा कि वे क्षेत्रवासियों की समस्याओं के निदान के लिए ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे.

सांसद जयंत सिन्हा और उनकी पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित

यह बरतनी होगी एहतियात

बताते चलें कि जयंत सिन्हा 18 दिसंबर को हजारीबाग पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी. साथ ही साथ कई लोगों से मुलाकात भी की थी. उन्होंने हजारीबाग में बैठक भी की थी. ऐसे में जिले में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए जिला प्रशासन को एहतियातन कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग करनी होगी. यह भी पता लगाना होगा कि आखिर जयंत सिन्हा कहां संक्रमित हुए हैं .साथ ही उनकी कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और ट्रवैल हिस्ट्री खंगाल कर संपर्क में आए लोगों की जांच करानी होगी.

सांसद जयंत सिन्हा और उनकी पत्नी हुईं कोरोना संक्रमित
Last Updated : Dec 25, 2021, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details