झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में राज्यपाल के सुरक्षाकर्मी की बंदूक से चली गोली, एक जवान घायल

By

Published : May 11, 2023, 7:15 PM IST

Updated : May 11, 2023, 7:23 PM IST

हजारीबाग गए राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के कार्यक्रम में एक हादसा हुआ है. इस हादसे में उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मी के सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग हुई है. इसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है.

Governor security guard fired gun in Hazaribag
Governor security guard fired gun in Hazaribag

हजारीबाग: झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन के तैनात सुरक्षाकर्मी के सर्विस रिवाल्वर से फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में जिससे स्पेशल ब्रांच में सेवा दे रहे बालगोविंद जख्मी हो गए. उनका इलाज हजारीबाग आरोग्य अस्पताल में चल रहा है. पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि राजपाल सीपी राधाकृष्णन एक दिवसीय दौरा हजारीबाग में थे. उन्होंने मेरु स्थित बीएसएफ के दीक्षांत परेड में हिस्सा लिया. इसके बाद तय कार्यक्रम के अनुसार हुटपा पंचायत में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और वहां परिसंपत्तियों का वितरण किया.

ये भी पढ़ें:Hazaribagh News: बीएसएफ के दीक्षांत परेड समारोह में शामिल हुए राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, जवानों को किया सलाम

राज्यपाल का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जैसे ही वे वहां से निकलने लगे वैसे ही स्पेशल ब्रांच के पदाधिकारी और कर्मी अपनी-अपनी गाड़ी पर बैठ गए. गाड़ी पर बैठने के बाद राज्यपाल का काफिला निकलने वाला ही था कि अचानक फायरिंग हुई. सेकंड स्कॉट गाड़ी में स्पेशल ब्रांच के 3 कर्मी बैठे हुए थे. दो पिछली सीट पर और एक आगे की सीट पर बैठे थे पीछे बैठे दोनों कर्मियों ने अपना सर्विस रिवाल्वर सीट पर रख दिया. इसी बीच पिंटू कुमार के हाथ से फायरिंग हो गयी. जिससे गाड़ी में बैठे स्पेशल ब्रांच के कर्मी बालगोविंद के पैर में गोली लगी. जिससे वे घायल हो गए.

उनके घायल होने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. सूचना मिलने के बाद दूसरे कर्मी और स्पेशल ब्रांच के पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल राहुल कुमार के पैर से गोली निकाल ली गई है और वे खतरे से बाहर हैं.

Last Updated : May 11, 2023, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details