झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, 30 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Oct 2, 2022, 11:23 AM IST

Updated : Oct 2, 2022, 12:52 PM IST

हजारीबाग में एकबार फिर भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है(Four killed in road accident in Hazaribag). इस हादसे में 30 लोग से ज्यादा के घायल होने की खबर है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हजारीबागः जिले के कटकमसांडी में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां गया से ओडिशा जा रही यात्री बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी (Four killed in road accident in Hazaribag). जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गये. यह हादसा शनिवार देर रात 2:30 बजे की बतायी जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शव को बस से बाहर निकाला. वहीं घायल व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि यात्रियों को लेकर साईं राम नाम की बस गया से हजारीबाग के रास्ते होते ओडिशा जा रही थी. इसी दौरान कटकमसांडी में सामने से आ रही ट्रक और बस में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन सड़क पर पलट गये. जिसमें घटनास्थल पर ही 3 लोगों की मौत हो गयी. जबकि एक शख्स की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. मरने वाले सभी लोग ओडिशा के रहने वाले थे. हादसे के बाद से ट्रक का चालक फरार है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि कुछ दिन पहले भी हजारीबाग के टाटीझरिया इलाके में हादसा हुआ था. जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 46 लोग घायल हो गए थे. गिरिडीह से रांची जा रही बस हजारीबाग के टाटीझरिया में नदी में गिर गई थी (Road Accident in Hazaribag). जिससे यह हादसा हुआ था.

Last Updated : Oct 2, 2022, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details