झारखंड

jharkhand

Rape In Hazaribagh: हजारीबाग में पांच साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Mar 18, 2023, 6:03 PM IST

हजारीबाग में शनिवार को एक जघन्य अपराध हुआ है. जिसमें एक अधेड़ ने पांच साल की मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया है. वहीं बच्ची की मां के लिखित आवेदन के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/18-March-2023/jh-haz-01-5-varsiye-bachi-se-duskaram-aaropi-ko-jail-pic-jhc10054_18032023171118_1803f_1679139678_111.jpg
Five Year Old Girl Raped In Hazaribagh

हजारीबागः जिले के चौपारण थाना क्षेत्र में शनिवार को मानवता को शर्मशार करने वाली घटना हुई है. दरअसल, थाना क्षेत्र निवासी एक अधेड़ पर पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. मामले में पीड़िता बच्ची की मां ने चौपारण थाना में लिखित आवेदन दिया है. इसके बाद चौपारण पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

ये भी पढे़ं-Molestation With Boy in Hazaribag: छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, आरोपी गिरफ्तार

बच्ची की मां के आवेदन पर थाना में प्राथमिकी दर्जः इस संबंध में थाना प्रभारी शंभु नंद ईश्वर ने बताया कि पीड़िता बच्ची की मां ने थाना में आवेदन दिया है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि ग्राम पपरो के तारकेश्वर चन्द्रवंशी ने उनकी पांच वर्षीय पुत्री के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म किया है. उक्त आवेदन के आलोक में थाना कांड संख्या 92/23 में धारा 341, 376, 506 भादवि एवं छह पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.

घटना के बाद लोगों में आक्रोशः इधर, इस घटना से गांव में लोगों में काफी आक्रोश है. गांव को लोगों ने आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. लोगों का कहना है कि ऐसे लोग सभ्य समाज के लिए अभिषाप के समान हैं. इसलिए इस जघन्य अपराध के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, ताकि पीड़ित पक्ष को इंसाफ मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details