झारखंड

jharkhand

कोरोना पॉजिटिव आरोपी तीसरी बार कस्टडी से हुआ फरार, अबतक 29 पुलिसकर्मियों को कर चुका है पॉजिटिव

By

Published : Jul 16, 2020, 10:46 PM IST

हजारीबाग पुलिस की नाक में दम करने वाला आरोपी तीसरी बार पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. पुलिस ने इस आरोपी को कोर्रा थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया था. टेस्ट करने के बाद यह पॉजिटिव पाया गया. अब तक यह 1 सप्ताह में 3 बार पुलिस कस्टडी से फरार हो गया है.

accused escaped from police custody In Hazaribagh
हजारीबाग में संक्रमित आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार हुआ

हजारीबाग: जिले में चोरी के आरोप में पकड़ा गया संक्रमित आरोपी आज फिर पुलिस कस्टडी से तीसरी बार फरार हो गया. दरअसल, उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया था. उसे एंबुलेंस से ले जाए जा रहा था. इसी दौरान खाना चौक के पास से वह खिड़की तोड़कर चलती गाड़ी से कूद गया और फरार हो गया. ऐसे में फिर एक बार उस चोर को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. इसके पहले दो बार वह फरार हुआ है. जब पहली बार गिरफ्तार हुआ तो उसे अस्पताल लाया गया था और वह वहां से फरार हो गया था. 5 घंटे के बाद उसे मटवारी मोहल्ले से पकड़ लिया गया. दोबारा जब वह फरार हुआ तो उसे 24 घंटे के बाद हजारीबाग के सदर थानाा क्षेत्र के कोलटेक्स चौक से पकड़ा गया, एक बार फिर वह चलती एंबुलेंस से कूदकर फरार हो गया है. ऐसे में पुलिस काफी परेशान है.

ये भी पढ़ें: सीएम हेमंत सोरेन के ओएसडी गोपाल जी तिवारी हुए प्रभार मुक्त, जारी हुई अधिसूचना

इस आरोपी को चोरी के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया था. इसके बाद उसका कोविड टेस्ट किया गया था और वह पॉजिटिव पाया गया. इस आरोपी चोर के कारण हजारीबाग के दो थाना सील कर दिए गए और 29 पुलिसकर्मी आज संक्रमित हैं. ऐसे में डेढ़ सौ रुपये की चोरी के आरोप में पकड़ा गया आरोपी पुलिस के सामने चुनौती बनता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के लिए भी यह आफत बन गया है. कुछ दिन पहले भी ईटीवी भारत ने खबर दिखाई थी कि किस तरह से उसने अस्पताल प्रबंधन की नाक में दम कर दिया था और हंगामा किया था. यही नहीं उसने सदर अस्पताल के कई उपकरण भी तोड़ दिए हैं. जिसकी कीमत 4 से 5 लाख रुपये आंकी जा रही है .ऐसे में यह आरोपी चोर पुलिस प्रशासन समेत जिला प्रशासन के लिए भी आफत बनता जा रहा है. आरोपी संक्रमित चोर के बारे में बताया जा रहा है कि यह नशे का आदी है और नशा का सामान नहीं मिलने के कारण इसने उत्पात मचा रहा है.

9 जुलाई को दूसरी बार हुआ था फरार

बता दें कि 9 जुलाई को हजारीबाग के कार्रा थाना से गिरफ्तार कोरोना संंक्रमित आरोपी फरार हो गया था. गुरुवार सुबह 9 बजे के आस-पास जब स्वास्थ्यकर्मी नाश्ता देने के लिए वार्ड में गए तो वह वार्ड में नहीं दिखा. उसकी तलाश किए जाने पर हाथ की हथकड़ी नीचे गिरी हुई थी और वह खिड़की तोड़ कर फरार हो गया था. पहले भी जब कोरोना संक्रमित फरार हुआ था तो उसे अस्पताल से 5 किलोमीटर दूर मटवारी मैदान के पास से पुनः हिरासत में ले लिया गया था. बताया जा रहा है कि उसे कोविड-19 वार्ड के नेत्र विभाग में रखा गया था और बाथरूम के वेंटिलेशन से वह फरार हो गया था. अस्पताल का दरवाजा और खिड़की टूटी हुई थी. ऐसे में अब तीसरी बार फिर से वह फरार हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details