झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में नृशंस हत्याः कुएं में मिला महिला का शव, बंधा था हाथ-पांव

By

Published : May 2, 2022, 10:30 PM IST

हजारीबाग में एक महिला की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. महिला का शव एक कुएं से मिला है और उसके हाथ पांव बंधे थे. आशंका जताई जा रही है कि उससे दुष्कर्म हुआ हो सकता है.

हजारीबाग में नृशंस हत्या

हजारीबाग:हजारीबाग के बरही थाना अंतर्गत पंचमाधव बसरिया गांव में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां की एक महिला का शव कुएं से बरामद किया गया है. महिला का हाथ-पांव रस्सी से बंधा था और उसकी बाईं आंख फोड़ दी गई थी. पूरा शरीर खून से सना था. इससे उसकी निर्मम हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतका की पहचान बसरिया ग्राम निवासी प्रसादी यादव की 40 वर्षीय पत्नी कलावती देवी के रूप में की गई है.


ये भी पढ़ें-गुमला: पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, खुद को भी किया आग के हवाले

स्थानीय लोगों ने बताया कि कलावती देवी रविवार दोपहर से गायब थी. परिजन और ग्रामीण उसकी खोजबीन कर रहे थे, इसके बावजूद उसका पता नहीं चल पा रहा था. सोमवार सुबह गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर सुनसान में स्थित रोजन मियां के कुएं से महिला का शव मिला. घटना की सूचना पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह दलबल के साथ वहां पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला. मृतका के बेटे सूरज कुमार ने बताया कि मां अपने घर से रस्सी लेकर अपने खेत से अरहर की गांठ (अरहर की झूरी) लाने के लिए दोपहर करीब 11 बजे निकली थी. उसके बाद से वह गायब थी. मृतका के बेटे सूरज कुमार के आवेदन आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

हजारीबाग में नृशंस हत्या

दुष्कर्म की आशंकाःइस मामले में ग्रामीण दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि मृतका का पति आंध्र प्रदेश में मशीन चलाता है. उसके दो बेटे सूरज (17) और रोशन (19) हैं. घटनास्थल पर निवर्तमान मुखिया हरेन्द्र यादव, सांसद प्रतिनिधि गणेश यादव, रामचंद्र यादव, बिरेन्द्र यादव, रघुनंदन यादव सहित कई लोगों ने घटना की जानकारी उच्च स्तरीय जांच और मुआवजे की भी मांग की. बाद में विधायक सह विस निवेदन समिति के सभापति उमाशंकर अकेला यादव, सांसद प्रतिनिधि बिनोद कुमार यादव, कुणाल कटरियार आदि के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अपराधियों की शिघ्र गिरफ्तारी की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details