झारखंड

jharkhand

हजारीबाग में महिला से दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर लगा दी आग, रिम्स में भर्ती

By

Published : Jan 9, 2023, 1:26 PM IST

Woman raped in Hazaribag
हजारीबाग में महिला के साथ दुष्कर्म करने के साथ जलाने की कोशिश ()

हजारीबाग में महिला के साथ दुष्कर्म (Woman raped in Hazaribagh) करने के साथ जलाने की कोशिश की गई. पीड़ित महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं और रिम्स में जीवन और मौत के बीच जूझ रही है.

रांची: हजारीबाग में अपराधियों ने शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश (Woman raped in Hazaribagh) की. लेकिन महिला ने विरोध किया तो जलाने का प्रयास किया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. घटना के बाद महिला को आनन-फानन में हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया. फिलहाल, महिला का रिम्स में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंःहजारीबाग पुलिस लाइन में हत्या, जवान के साथ लिव इन में रहती थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार महिला पूरी तरह झुलस गई है. उसके हाथ और शरीर के कई अंग जल गए है. इससे स्थिति गंभीर बनी हुई है. रिम्म में डॉ एम सरावगी के यूनिट में उसका इलाज चल रहा है. महिला के पिता ने बताया कि परिवार के कुछ लोगों ने बेटी के साथ दुष्कर्म कर जलाने का प्रयास किया है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी शनिवार को दोपहर 1:00 बजे अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान तीन से चार युवक उसके घर पर पहुंचे और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. बेटी ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसे खटिया में बांध कर आग लगा दिया. उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि अपराधियों शीघ्र गिरफ्तार कर कठोर सजा दी जाए.

महिला की स्थिति को देखकर परिजन चिंतित है और उनका रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि 3 साल पहले ही उनकी शादी हुई थी. महिला अपने परिवार के साथ खुश थी. लेकिन दामाद के बहन का बेटा और गांव के पड़ोसियों से उनकी खुशी नहीं देखी गई. इसलिए उनकी बेटी को मारने का प्रयास किया. पीड़िता का रिम्स के बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है और डॉक्टर लगातार मॉनेटरिंग कर रहे हैं. डॉक्टर के अनुसार पीड़िता 60 से 65 प्रतिशत जली हुई और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details