झारखंड

jharkhand

गुमला में सड़क दुर्घटनाः बाइक और थार गाड़ी के बीच टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Jun 29, 2022, 5:30 PM IST

गुमला में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है. घटना रायडीह थाना क्षेत्र के मांझा टोली शंख नदी पुल के पास की है, जहां बाइक और थार गाड़ी में टक्कर हुई है.

road accident in Gumla
बाइक और थार गाड़ी के बीच टक्कर

गुमलाः रायडीह थाना क्षेत्र के मांझा टोली शंख नदी पुल के पास थार गाड़ी और बाइक की टक्कटर हुई. इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद रायडीह थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गुमला सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःगुमलाः सड़क हादसे में दंपति सहित तीन घायल, दो रिम्स रेफर

युवक की पहचान तकबर सिंह के रूप में की गई है, जो पालकोट थाना क्षेत्र के भुसडीटोली के रहने वाला था. मिली जानकारी के अनुसार तकबर सिंह केमटे पंचायत के लाटू तेतर टोली से वापस लौट रहा था और थार गाड़ी गुमला से लोदाम की ओर जा रहा थी. इसी दौरान पुल पर बाइक और थार गाड़ी में भिड़ंत हो गई. इसमें बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अवर निरीक्षक शिवम गुप्ता और एएसआई रंजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने बताया कि युवक के पॉकेट से आधार कार्ड मिला, जिससे उसकी पहचना की गई है. घटना की सूचना युवक के परिजनों को दे दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि थार गाड़ी को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details