झारखंड

jharkhand

गुमला में बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

By

Published : Feb 19, 2021, 4:36 PM IST

Updated : Feb 19, 2021, 5:43 PM IST

गुमला में मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. यहां एक 52 वर्षीय महिला ने 3 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सामूहिक दुष्कर्म
सामूहिक दुष्कर्म

दुष्कर्मः जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र में एक 52 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बिशुनपुर थाना में केस दर्ज के बाद पुलिस जांच में जुटी है. घटना गुरुवार की शाम की है. वहीं शुक्रवार को महिला ग्रामीण महिलाओं के साथ थाना पहुंची ओर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ेंःमद्रास उच्च न्यायालय ने सीरम इंस्टीट्यूट को नोटिस जारी किया

पीड़िता के अनुसार गुरुवार शाम होलग गांव से अकेली पैदल लौट रही थी, तभी स्कूल के समीप एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग पहुंचे और महिला को उठाकर झाड़ी की ओर ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया, जिसके बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

उसके बाद पीड़िता घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवार वालों को दी जिसके बाद शुक्रवार को बिशुनपुर थाने में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये सदर अस्पताल गुमला भेज दिया.

Last Updated : Feb 19, 2021, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details