झारखंड

jharkhand

गुमला में जंगली हाथियों का आतंक, एक युवक को बुरी तरह कुचला

By

Published : May 11, 2021, 12:50 PM IST

गुमला में एक जंगली हाथी ने रामतोलया गांव निवासी जयंत तोपनों को कुचलकर मार डाला.हाथी को भगाने के दौरान ये घटना घटी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये गुमला भेजा दिया है.

wild elephants killed a man in gumla
जंगली हाथी ने युवक को कुचला

गुमला: जिले के कामडारा में जंगली हाथी को भगाने के दौरान प्रखंड क्षेत्र के गांव कुरमूल और बम्हनी बॉर्डर पर एक जंगली हाथी ने रामतोलया गांव निवासी जयंत तोपनों को कुचलकर मार डाला. घटना बीते सोमवार की रात लगभग दस बजे के आसपास की है.

ये भी पढ़ें- हरमू मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के नाम पर वसूली, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

जंगली हाथी का आतंक

बताया जा रहा है कि कामडारा प्रखंड क्षेत्र के रामतोलया गांव में बीते सोमवार शाम लगभग 6 बजे के आसपास दो जंगली हाथी आ गए. जिसे देख स्थानीय और आस पास के ग्रामीण एकत्रित होकर उक्त जंगली हाथी को भगाते हुए बम्हनी और कुरमूल गांव की ओर खदेड़ रहे थे. उसी दौरान झाड़ी में खड़े एक जंगली हाथी ने पलटकर पीछे से आ रहे जयंत तोपनों को सूंड में लपेट लिया और उसके बाद उठाकर पटक दिया. फिर घसीटकर एक करंज पेड़ के समीप ले जाकर अपने नुकीले दांतों से उसके शरीर पर हमला किया, जिसके कारण उसकी मौत घटनास्थल पर हो गई.

मौके पर ही मौत

बताया जा रहा है कि घटना के बाद उक्त जंगली हाथी तोरपा गिड़ूम जंगल की ओर चले गए. वहीं इस घटना की खबर मिलते ही कामडारा पुलिस रातों-रात घटनास्थल पर पहुंची और शव को कामडारा थाना ले आई. इधर आज मंगलवार को वनकर्मियों के पहुंचने के बाद कामडारा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये गुमला भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details