झारखंड

jharkhand

गुमला में सड़क हादसे में दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 28, 2023, 9:30 AM IST

Gumla road accident. गुमला में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

Gumla road accident
Gumla road accident

गुमला:जिले के सदर थाना इलाके में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज किया जा रहा है. बुधवार रात को हादसा उस वक्त हुआ जब विपिन टोप्पो और सनातन खलखो बाइक से बांसडीह जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, बांसडीह जाते वक्त फुलवार टोली के पास विपिन ने एक चरवाहे मनोज मिंज को अपनी बाइक से टक्कर मार दी. इस टक्कर से चरवाहा बुरी तरह से घायल हो गया. इस हादसे के बाद विपिन ने डर के मारे अपनी बाइक उठाई और तेज रफ्तार से वहां से भागने लगा. लेकिन बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण वह उसको नियंत्रित नहीं कर सका और बाइक सहित नाली में गिर गया.

हादसे के बाद वहां तुरंत स्थानीय लोग पहुंच गए. उन्होंने विपिन टोप्पो को नाली से बाहर निकाला और फिर सभी को सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार विपिन और चरवाहे मनोज मिंज की मौत की पुष्टि कर दी. वहीं बाइक पर सवार सनातन खलखो का इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम का माहौल है.

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. गुरुवार को शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details