झारखंड

jharkhand

गुमलाः संदिग्ध परिस्थिति में दो बच्चों की मौत, गांव में मची सनसनी

By

Published : Aug 8, 2021, 10:40 PM IST

two-children-died-under-suspicious-circumstances-in-gumla
संदिग्ध परिस्थिति में दो बच्चों की मौत ()

गुमला के पिंम्पी बांसटोली गांव में रविवार को दो बच्चे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे शौच के लिए निकले थे और वापस लौटने के आधे घंटे बाद अचानत तड़पने लगे और मौत हो गई.

गुमलाः जिले के पिंम्पी बांसटोली गांव में रविवार की सुबह एक ही परिवार के दो बच्चों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, बच्चे के घर में कोहराम मचा है.

यह भी पढ़ेंःगुमला में लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश नाकाम, चार अपराधी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह लगभग पांच बजे राजेश लोहरा के अमन तिर्की और अजय तिर्की शौच के लिए निकले और वापस लौटकर बिस्तर पर सो गए. आधे-एक घंटे के बाद दोनों बच्चे चीखने लगे. परिजन उसके पास भाग कर पहुंचे तो देखा कि दोनों बच्चे किसी परेशानी की वजह से तड़प रहे हैं. इससे पहले की वे कुछ कर पाते दोनों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कामडारा पुलिस को दी.

असमंजस में पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवप्रताप प्रधान दलबल के साथ गांव पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल की, लेकिन दोनों बच्चे के शरीर पर कोई चोट या विषैले जीव के काटने के निशान नहीं मिले. थाना प्रभारी ने बताया कि शरीर पर कोई निशान नहीं हैं और ना ही बच्चे के मुंह से झाग निकला है. इससे असमंजस की स्थिति है. उन्होंने कहा कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details