झारखंड

jharkhand

गुमला: नाबालिग दुष्कर्म मामले को 2 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 18, 2020, 6:12 PM IST

गुमला में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि अनुसंधान के दौरान गुप्त सूचना मिली कि इस कांड के दो अभियुक्त अपने ही गांव में छुपे हुए हैं और प्लान करने की फिराक हैं. मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार किया.

Two accused arrested in Gumla
देखिए पूरी खबर

गुमला: सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया.

देखिए पूरी खबर

इस मामले को लेकर जिले के एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने मीडिया को बताया कि सदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला हुआ था. इस मामले पर गुमला थाना में कांड संख्या 432/20 दिनांक 17-11-2020 धारा 376 (DA) भादवि और पॉक्सो एक्ट दर्ज कराया गया था. इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी शंकर ठाकुर के नेतृत्व में कांड का उद्भेदन के लिए एक विशेष टीम की गठन की गई थी.

ये भी पढे़ं:छात्रवृत्ति घोटालाः CID ने पुलिस से मांगा ब्यौरा, सरकार के आदेश के बाद शुरू कर सकती है जांच

एसपी ने बताया कि अनुसंधान के दौरान गुप्त सूचना मिली कि इस कांड के दो अभियुक्त अपने ही गांव में छुपे हुए हैं और प्लान करने की फिराक हैं. मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम अपनी रणनीति तैयार करते ही रात में करीब 11 बजे गांव पहुंची और फिर खलिहान में रखे धान के गठरियों के बीच छिपे दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details