झारखंड

jharkhand

Knife Attack in Gumla: बड़े भाई का छोटे पर चाकू से हमला, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती

By

Published : May 11, 2023, 7:43 AM IST

गुमला में चाकूबाजी का मामला सामने आया है. सिसई थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में चाकूबाजी हुई है. जिसमें बड़े भाई ने छोटे पर चाकू से हमला कर दिया.

stabbing in Gumla Elder brother attacked with knife younger brother
गुमला में चाकूबाजी

गुमलाः जिला में बड़े भाई ने छोटे भाई पर आपसी विवाद में चाकू से हमला कर दिया. चाकू लगने से जख्मी छोटा भाई गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस इस घटना को लेकर जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- Crime News Bokaro: बोकारो में हत्या, अपराधियों ने स्टील प्लांट के कर्मचारी को चाकू मारा

गुमला में चाकूबाजी को लेकर बताया जा रहा है कि जिला के सिसई प्रखंड के सुपाटू गांव में 32 वर्षीय छोटन महली (पिता कमल महली) को उसके बड़े भाई भारत माली ने चाकू मार दिया. इस हमला में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद गंभीर स्थिति में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो इलाजरत है.

घटना के विषय में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को सुपाटू गांव में भारत महली के घर के बाहर किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि जिसके बाद दोनों में धक्का-मुक्की होने लगी. फिर भारत महली घर के अंदर से चाकू लेकर आया और गुस्से में अपने छोटे भाई पर टूट पड़ा. भारत ने अपने छोटे भाई का कंधा, गला और कान पर चाकू से तीन वार किया. जिससे छोटन गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद तत्काल परिजनों द्वारा उसे लेकर रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल गुमला रेफर कर दिया.

फिलहाल सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गयी है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. वहीं विवाद के असल कारणों का खुलासा अब तक नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details