झारखंड

jharkhand

गुमला और खूंटी में सड़क दुर्घटना, पांच लोगों की मौत

By

Published : Oct 21, 2022, 9:44 PM IST

गुमला और खूंटी में सड़क दुर्घटना (Road Accident in Khunti) हुआ है, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. दोनों जिलों में ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया है, जिससे घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है.

Road accident in Gumla and Khunti
गुमला और खूंटी में सड़क दुर्घटना

गुमला/खूंटी:गुमला जिला केघाघरा थाना क्षेत्र के टोटाम्बी गांव के पास शुक्रवार की देर शाम ट्रक ने दो बाइक सवार लोगों को रौंद दिया. इस घटना में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, खूंटी जिले के सायको थाना क्षेत्र के रुताडीह के पास भी भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें तेल लदा टैंकर ने बाइक सवार दो युवक को रौंदा दिया, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दोनों युवक सगे भाई थे.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident in Gumla: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत

टोटाम्बी गांव के पास हुए दुर्घटना में घायल युवक को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक घाघरा से गुमला की तरफ जा रहा था. वहीं, दो बाइक पर सवार चार लोग गुमला से घाघरा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में खरका गांव के रहने वाले कुंवर उरांव और अजीत उरांव के साथ साथ चेडया गांव के रहने वाले रमेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचे. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक को जब्त किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि महीनों से सड़क पर पेड़ गिरा है, जिससे आये दिन दुर्घटनायें हो रही है. इसकी सूचना घाघरा बीडीओ, सीओ, थाना प्रभारी को दी गई है. इसके बावजूद सड़क पर गिरा पेड़ नहीं हटाया जा रहा है.

सायको थाना क्षेत्र के रुताडीह के पास हुई दुर्घटना में किताहातू गांव के रहने वाले बासुदेव मुंडा और सुखदेव मुंडा की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार बासुदेव ने एक दिन पहले बाइक खरीदी थी और आज बाइक के कागजात लेने दोनों भाई बाइक पर सवार होकर खूंटी जा रहे थे. इसी दौरान रुताडीह के पास अनियंत्रित तेल टैंकर ने रौंद दिया. पुलिस ने तेल लदा टैंकर JH 02BB-0352 को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details