झारखंड

jharkhand

चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 24, 2019, 1:41 PM IST

गुमला में मासूम बच्ची के साथ दो युवकों ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी मिलने के बाद सिसई थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार आरोपी

गुमला: जिले में शर्मसार करने वाली घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामले में सिसई थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां दो युवकों ने चाकू की नोक पर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, अपराधी देर रात मासूम को उसके घर से उठा ले गए और घटना को अंजाम दिया. दरअसल, नाबालिग की मां का निधन हो चुका है और पिता दिमागी रूप से कमजोर है, जिसका फायदा आरोपियों ने नाबालिग को उठाया.

जब पीड़िता दुष्कर्म की घटना के बाद घर लौटी तो अपने पिता के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसने घटना की जानकारी अपने पड़ोसियों को दी. जिसके बाद उनके सहयोग से दोनों आरोपियों के खिलाफ सिसई थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया.

इधर, सिसई थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पदाधिकारी ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गुमला मंडल कारा भेज दिया गया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details