झारखंड

jharkhand

दो बच्चों के पिता ने नाबालिग को जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2021, 4:05 PM IST

rape with minor girl in gumla

गुमला में दो बच्चों के पिता ने नाबालिग को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

गुमला:गुमला में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दो बच्चों के पिता पर दुष्कर्म का आरोप है. पीड़ित के बयान पर पुलिस ने कॉन्द्रा निवासी विश्वनाथ खगड़िया को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:कोरोना के बढ़ते केस से फूले प्रशासन के हाथ-पांव, मौत पर हाई कोर्ट ने कहा- मरने के बाद तो दीजिए शांति

लड़की को फुसलाकर ले गया जंगल और रातभर किया दुष्कर्म

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि 11 अप्रैल को सुरसंग थाना क्षेत्र में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. आरोपी भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा था. इस दौरान उसने फुसलाकर नाबालिग को जंगल की तरफ ले गया और उससे रात भर दुष्कर्म किया. आरोपी ने धमकी दी कि लड़की ने किसी को इस बारे में जानकारी दी तो वह उसे जान से मार देगा. लड़की किसी तरह मौके से भागी और घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया और पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी आकाश कुमार पांडे ने बताया कि आरोपी पेशे से गाड़ी चालक है. वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेजा है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details