झारखंड

jharkhand

Gumla News: गुमला में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ पुलिस ने चलाया छापेमारी अभियान, सैकड़ों लीटर शराब को किया नष्ट

By

Published : Mar 27, 2023, 1:41 PM IST

गुमला में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान सैकड़ों लीटर अवैध शराब को टीम ने नष्ट कर दिया. वहीं पुलिस की छापेमारी से अवैध शराब के कारोबारियों के बीच हड़कंप मच गया.

http://10.10.50.75//jharkhand/27-March-2023/jh-gum-01-sharb-chapemari-pkg-jhc10058_27032023111520_2703f_1679895920_1094.jpg
Police Raid Against Illegal Liquor Sale In Gumla

गुमलाःजिले के चैनपुर थाना की पुलिस ने गुमला एसपी एहतेशाम वकारीब के निर्देश पर प्रखंड क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस की टीम ने सैकड़ों लीटर अवैध शराब को नष्ट कर दिया. साथ ही जावा महुआ को नष्ट कर दिया. वहीं छापेमारी की सूचना मिलते ही अवैध शराब विक्रेताओं में हड़कंप मच गया. सभी अपने-अपने घरों में ताले लगा कर फरार हो गए.

ये भी पढे़ं-Opium cultivation in Gumla: पतिया पोढाटोली में अफीम की खेती, पुलिस ने किया नष्ट

प्रशासन ने अवैध शराब विक्रेताओं को दी अंतिम चेतावनीःपुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के बरवे नगर, चर्च रोड सहित कई स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस की टीम ने तलाशी के दौरान कई घरों से भारी मात्रा में अवैध देसी शराब जब्त की है. साथ ही पुलिस पदाधिकारियों ने अवैध शराब विक्रेताओं को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगली बार शराब की बिक्री करते पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
रामनवमी और रमजान को लेकर प्रशासन अलर्टः बताते चलें कि रामनवमी और रमजान को देखते हुए प्रशासन अलर्ट है. जिले में विधि-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. साथ ही असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है, ताकि आगामी पर्व के दौरान लोगों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हो.

अफवाहों पर नहीं ध्यान देने और शांतिपूर्ण ढंग से पर्व मनाने की अपीलः वहीं प्राशासन ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांतिपूर्ण तरीके से पर्व-त्योहार मनाने की अपील की है. इस दौरान पुलिस पदाधिकारियों ने कहा कि अफवाह फैलानेवालों पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. इस मौके पर एसआई आलोक कुमार, एएसआई मदन शर्मा सहित चैनपुर थाने के ससस्त्र जवान मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details