झारखंड

jharkhand

गुमला सदर अस्पताल से मरीज गायब, प्रबंधन और परिजनों की बढ़ी परेशानी

By

Published : May 29, 2022, 11:16 AM IST

गुमला में सदर अस्पताल में भर्ती मरीज लापता (patient missing from sadar hospital) हो गया. सदर अस्पताल से मरीज गायब होने से प्रबंधन और परिजनों की परेशानी बढ़ गयी है. लापता मरीज का पता लगाने के लिए अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है.

patient-missing-from-sadar-hospital-in-gumla
गुमला

गुमलाः सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती लक्ष्मण नगर निवासी बृजकिशोर पुरी का पुत्र हेमंत कुमार के अचानक से गायब हो गया. ये मामला प्रबंधन का सिरदर्द बन गया है. मामला तब और बिगड़ गई जब परिजन शनिवार को मिलने पहुंचे तो वो गायब था. वहीं वार्ड 124 के बेड नंबर 6 में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद बगल के मरीजों और परिजनों ने बताया कि वह रात से ही लापता है इसके बाद अफरातफरी का मच गयी.

इसे भी पढ़ें- इलाज के लिए एंबुलेंस से गया... और गायब हो गया! तीन महीने बाद भी नहीं मिला सुराग

गुमला सदर अस्पताल से मरीज गायब होने के बाद उसकी खोजबीन करने की प्रक्रिया शुरू हुई. जब तमाम उपाय करने के बाद वो नहीं मिला तो आखिर में अस्पताल का सीसीटीवी खंगाला गया. जिसमें रात के करीब 9:30 बजे अस्पताल के बाहर परिसर में दरवाजे से निकलते और टहलते हुए उसे देखा गया जिसके बाद से वो लापता है. परिजनों ने बताया है कि उसे पेट दर्द की शिकायत थी जिसके बाद 5 मई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसका इलाज चल रहा था.

देखें पूरी खबर

परिजनों ने यह भी बताया कि वह नशा का भी आदी था, संभवत नशे में भी कहीं निकल जाने की आशंका जाहिर की है. वहीं परिजनों ने प्रबंधन व लोगों से अपील करते हुए बताया है कि मरीज हेमंत कुमार सफेद रंग के सेंडो गंजी और ट्राउजर पहना हुआ है और गले में लाल रंग के तौलिया लपेटा हुआ है. किसी तरह की कोई सुराग मिलने पर आम लोगों से इसकी सूचना परिजनों को देने की अपील की है. फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती मरीज के लापता होने से प्रबंधन और परिजन दोनों परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details