झारखंड

jharkhand

गुमला पुलिस पर कोरोना का कहर, कोरोना संक्रमित एक जवान की मौत

By

Published : Jul 30, 2020, 10:50 PM IST

gumla news

गुमला जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. गुरुवार को कोरोना संक्रमण से एक जवान के मौत होने का मामला सामने आया है. वहीं अभी तक 25 से अधिक पुलिसकर्मी संक्रमित पाए जा चुके है. वहीं गुरुवार को देर रात कोरोना के 24 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके है. इसी के साथ जिले में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 154 हो गई है.

गुमला: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस गुमला पुलिस के लिए कहर बरपा रही है. इस महामारी ने जिले के 25 से अधिक जवानों को अपनी चपेट में ले लिया है. इसमें एसआई और एएसआई स्तर के पदाधिकारी भी शामिल है. जबकि इस वायरस ने अपर पुलिस अधीक्षक (अभियान ) के वाहन चालक (पुलिस जवान) को रांची रिम्स में इलाज के दौरान 28 जुलाई की रात को मौत हो गई. कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मृत जवान का अंतिम संस्कार रांची के मुक्तिधाम में विद्युत शवदाह गृह में कराया जाएगा.


24 नए कोरोना पॉजिटिव केस
सूचना एवं जनसंपर्क विभाग गुमला के प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 29 जुलाई की देर रात में कुल 24 नए कोरोना वायरस के मामले मिले हैं, जिसमें जिला मुख्यालय के डीएसपी रोड से एक, लक्ष्मण नगर गुमला से तीन, चांदनी चौक से दो और चांडाली स्थित पुलिस लाइन में तैनात 18 जवानों का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिला है.


कोरोना एक्टिव केस की संख्या
वहीं, जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 289 मामले हो गए हैं. इसमें 135 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से वापस घर लौट गए हैं. वर्तमान में कोरोना वायरस के 154 एक्टिव मामले हैं, जिसमें 151 मरीजों का इलाज गुमला के कोविड सेंटर/कोविड अस्पताल में चल रहा है. जबकि 3 मरीजों को इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है.


इसे भी पढ़ें-2 अगस्त को 6 वार्ड में लगेगा कोरोना जांच शिविर, कोई भी व्यक्ति करा सकता है टेस्ट


पुलिस अधीक्षक ने की पुष्टी
इधर पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने पुलिस जवान वाहन चालक की मृत्यु की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मृत जवान बेड़ो थाना क्षेत्र के परसापानी गांव का निवासी थे. एक अन्य सूचना के अनुसार गुमला जिला के भरनो प्रखण्ड मुख्यालय में संचालित कॉ-ऑपरेटिव बैंक के एक कर्मी का कोरोना संक्रमित होने के कारण 29 जुलाई को उनकी मृत्यु हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details