झारखंड

jharkhand

गुमला में सड़क दुर्घटनाः बाइक और ट्रक के बीच टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jul 3, 2022, 8:26 PM IST

गुमला में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. पुलिस ने बताया कि ट्रक जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

road accident in gumla
बाइक और ट्रक के बीच टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

गुमलाःरविवार को पालकोट सड़क पर ट्रक की चपेट में बाइक सवार आ गये. इस घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर बसंत साहू, राजेश चिक बड़ाईक, सोहन गोप सवार थे. इसमें सोहन गोप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident In Gumla: ट्रक की चपेट में आने से तीन मजदूरों की मौत

बाइक पर सवार बसंत साहू और राजेश चिक बड़ाइक गंभीर रूप से घायल हैं. इन दोनों घायलों को इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. सदर अस्पताल के डॉक्टरनों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बसंत साहू को रांची रिम्स रेफर कर दिया है. जबकि राजेश का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और सोहन गोप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही ट्रक को जब्त किया. घायल राजेश ने बताया कि पालकोट से कस्तूरबा बघिमा जा रहे थे. इसी दौरान ट्रक से टक्कटर हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया है. हालांकि, ट्रक जब्त कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details