झारखंड

jharkhand

Road accident in Gumla: दो बाइक की टक्कर में एक की मौत, मासूम सहित चार घायल

By

Published : Oct 17, 2022, 10:46 PM IST

गुमला में दो बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. इस सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि एक मासूम सहित चार लोग घायल हुए हैं. सभी को इलाज के गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Road accident in Gumla
Road accident in Gumla

गुमला: जिला में सड़क हादसा (Road accident in Gumla) रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सरकार और जिला प्रशासन सड़क हादसों के रोक थाम को लेकर ग्रामीण इलाकों में डोर टू डोर सड़क सुरक्षा नियम की प्रति जागरूक करने में जुटे हैं, जिससे सड़क दुर्घटना नियंत्रण किया जा सके लेकिन, बदस्तूर जारी है. ताजा घटना गुमला जिला के घाघरा रोड स्थित टोटांबी के सामने की है. जहां भीषण सड़क हादसा में एक की मौत हो गई. वहीं, एक अबोध बच्चा सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक पूटो पनवाड़ी गांव का रहने वाला रवि मुंडा थी, जिसकी उम्र 35 साल थी.

इसे भी पढ़ें:Road Accident In Ranchi: कंटेनर ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौके पर ही मौत, दूसरे की स्थिति गंभीर

घटना सोमवार को दो बाइक के बीच सीधी भिड़ंत से हुई है. जानकारी के अनुसार पूटो पनवारी निवासी रवि मुंडा और उसकी पत्नी अनीता मुंडा अपने अबोध बेटे के साथ एक बाइक में गुमला से घाघरा की ओर घर जा रहे थे. तभी सामने से गोरियाडीह के निवासी अनिकेत सिंह और छोटू उरांव अपने बाइक में सवार होकर घाघरा से गुमला की ओर आ रहे थे. इसी बीच टोटांबी के समीप दोनों बाइक के बीच सीधी भिड़ंत हो गई.

इस घटना में सभी लोग घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सहयोग से आनन फानन में 108 एंबुलेंस के द्वारा सभी को इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल भेजा गया. जहां रवि मुंडा को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. बाकि घायलों का इलाज चल रहा है. डॉक्टर ने बताया कि सभी घायलों का फर्स्ट एड इलाज किया गया है. डॉक्टरों ने सभी की स्थिति गंभीर बताई है. वहीं, गुमला सदर प्रखंड के उपप्रमुख ने मयस्तफा उर्फ राजन ने सड़क हादसा को लेकर चिंता जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि इसके रोक थाम के लिए प्रशासन बृहत रूप से पहल करे, नशापान पर भी नियंत्रण लाने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details