झारखंड

jharkhand

विधायक चमरा लिंडा के पीए शिवराम ने प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से फोन पर की बदसलूकी, दी धमकी

By

Published : Oct 10, 2020, 7:19 PM IST

विधायक चमरा लिंडा के पीए ने घाघरा प्रखंड में कार्यरत प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी भीम उरांव को मोबाइल पर मारपीट की धमकी दी है. भीम उरांव ने घाघरा थाना में पीए शिवराम के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

MLA Chamra Linda PA threatens Block Supply Officer in gumla, news of MLA Chamra Linda, News of Gumla Bishunpur police station, विधायक चमरा लिंडा के पीए ने प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को दी धमकी, विधायक चमरा लिंडा की खबरें, गुमला बिशुनपुर थाना की खबरें
विधायक चमरा लिंडा

गुमला: जिले के बिशुनपुर विधानसभा क्षेत्र के सत्तारूढ़ दल के विधायक चमरा लिंडा के पीए ने घाघरा प्रखंड में कार्यरत प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी भीम उरांव को मोबाइल पर मारपीट की धमकी दी है. धमकी दिए जाने के बाद सरकारी विभाग के साथ-साथ पूरे जिले में चर्चा होने लगी है. इस मामले को लेकर भीम उरांव ने घाघरा थाना में विधायक चमरा लिंडा के पीए के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

पीए ने मारपीट की धमकी दी
घाघरा थाना में दिए गए आवेदन में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी भीम उरांव ने कहा है कि 8 अक्टूबर की शाम को उनके मोबाइल में दो-बार एक अनजान नंबर से दो बार फोन आया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया. जिसके बाद बिशुनपुर प्रखंड की बीडीओ को फोन कर उन्हें बताया गया कि विधायक चमरा लिंडा के पीए शिवराम फोन कर रहे हैं. जिसके बाद भीम उरांव ने फोन रिसीव किया तो विधायक चमरा लिंडा के पीए ने मारपीट की धमकी दी.

ये भी पढ़ें-तीन दिवसीय दुमका दौरे पर रघुवर दास, महिला चौपाल लगाकर बोले- राज्य की असुरी शक्ति को करें नष्ट

थाने में दिए गए आवेदन में क्या कहा गया
थाने में दिए गए आवेदन में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी भीम उरांव ने कहा है कि विधायक चमरा लिंडा के पीए शिवराम बार-बार दो दिन से प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को मिलने का दबाव बनाया जा रहा था. जिस पर उन्होंने कहा कि 2 दिन बाद जिला में मीटिंग है, जिसके कारण वह दो दिन नहीं मिल सकता. इस पर भी विधायक के पीए शिवराम ने अभद्रता की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details