झारखंड

jharkhand

गुमला में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 48 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 11, 2021, 12:54 PM IST

गुमला में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें पीड़िता का चचेरा भाई आरोपी पाया गया है. जिले के एसडीपीओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी.

teenager-being-raped-in-dumka
प्रेस कॉन्फ्रेंस

गुमला: जिले के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ रिश्ते में चचेरे भाई द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की के गर्भवती होने के बाद लड़की के परिजनों ने मामले को लेकर बिशुनपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरी खबर देखिए

ये भी पढ़ें- रांचीः पारा शिक्षकों ने बनायी आंदोलन की रणनीति, 17 जनवरी को विधायकों के आवास का करेंगे घेराव


गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित पूरे मामले को विस्तार से बताया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता सात माह पहले जंगल में लकड़ी चुनने गई थी. इसी क्रम में रिश्ते के चचेरे भाई ने जंगल में उसे अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया लेकिन लोक लज्जा के कारण पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई. मगर कुछ दिन पहले जब पीड़िता के पेट में दर्द होने लगा तो उसने बिशुनपुर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में अपनी जांच कराई तब 7 माह की गर्भवती होने की बात सामने आई. जिसके बाद पीड़िता ने महिला थाना गुमला में अपने चचेरे भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

स्वास्थ्य जांच के बाद हुई दुष्कर्म पुष्टि
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि महिला थाने में मामला दर्ज होने के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है. उन्होंने बताया कि पीड़िता अपने नानी घर गई हुई थी. जहां पर वह लकड़ी चुनने जंगल गई थी, जहां पहले से घात लगाए रिश्ते के चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई मगर इस बात की जानकारी तब हुई जब पीड़िता का तबीयत बिगड़ी. इसके बाद जब उसने अपनी स्वास्थ्य जांच कराई तब पूरा मामले की पुष्टि हुई. आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details