झारखंड

jharkhand

Gang Rape In Gumla: गुमला में नाबालिग लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी युवक गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Mar 1, 2023, 4:06 PM IST

गुमला में एक नाबालिग लड़की हैवानियत का शिकार हुई है. चार हैवानों ने मिलकर उसकी अस्मत तार-तार कर दी. वहीं अचरज की बात यह है कि आरोपी युवकों को सजा दिलाने के बजाय पंचायत में मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया. हालांकि पुलिस को इसकी भनक लग गई और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

http://10.10.50.75//jharkhand/01-March-2023/jh-gum-01-gaing-ref-pkg-jhc10058_01032023144221_0103f_1677661941_216.jpg
Gang Rape Accused In Police Custody

गुमलाःगुमला थाना क्षेत्र इलाके में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि इस कुकृत्य में चार युवक शामिल थे. जिसमें से ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़ लिया है, जबकि एक युवक फरार हो गया. ग्रामीणों ने तीन युवकों को पकड़ कर जमकर उनकी पिटाई कर दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही गुमला पुलिस गांव पहुंच गई और आरोपी युवकों को ग्रामीणों से मुक्त करा लिया है.

ये भी पढे़ं-Rape in Gumla: शादी समारोह से लौट रही थी नाबालिग, दरिंदों ने बनाया शिकार

शादी समारोह में चोरों आरोपी युवक शामिल होने के लिए गए थेःपुलिस आरोपी तीनों युवकों को गुमला थाना लाकर पूछताछ कर रही है. वहीं पीड़िता का बयान भी दर्ज किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक घाघरा प्रखंड के बरवाटोली गांव के निवासी हैं. बताया जाता है चारों युवक एक शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. जहां मंगलवार देर रात नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आरोपी युवकों में सुनील उरांव, दीपू उरांव, राजू उरांव हैं. पुलिस तीनों आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. तीनों आरोपी युवकों ने पुलिस की पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. वहीं दुष्कर्म का एक आरोपी सुरेश उरांव घटना के बाद से फरार है.

पंचायती बुला कर मामले को दबाने का किया गया प्रयासः इधर, घटना के बाद गांव में पंचायती बुलाई गई. जहां कुछ लोग बात को दबाने का प्रयास कर रहे थे. आरोपी युवकों से एक-एक लाख रुपए लेकर मामले को रफा-दफा करने की योजना बनी थी, लेकिन इससे पहले पुलिस को घटना की जानकारी मिल गई और पुलिस गांव पहुंच गई. जिससे मामला उजागर हो गया.

तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेलः वहीं इस संबंध में गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नाबालिग लड़की के साथ में चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है और ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को पकड़ कर कब्जे में रखा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को हिरासत में लेकर थाना ले आयी. पूछताछ के क्रम में तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. जिसके बाद बुधवार को तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. वहीं एक आरोपी सुरेश उरांव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details