झारखंड

jharkhand

Gumla Road Accident: ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर में दो मरे, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 24, 2023, 11:58 AM IST

गुमला सड़क हादसा में दो की मौत हो गई. वहीं एक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जिसका इलाज रांची के रिम्स चल रहा है.

Gumla Road Accident
गुमला सड़क हादसा

गुमला: जिले के घाघरा थाना क्षेत्र में बीती रात ट्रक और मोटरसाइकिल में सीधी भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक की स्थिति चिंताजनक रहने के कारण गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. गंभीर हालत में गुमला सदर अस्पताल से रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:Dhanbad Road Accident: बाइकसवार दंपती हुए सड़क हादसे के शिकार, पति की मौके पर ही मौत, पत्नी गंभीर

जानकारी के अनुसार, एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों की सीधी टक्कर, ट्रक से हो गई. जिसमें दो की मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना जिले के पुराने पेट्रोल पंप के सामने हुई. मरने वालों में बाइक सवार नवडीहा के लेसाटोली निवासी रवींद्र उरांव और दूसरे रवींद्र के दोस्त शामिल हैं. जबकि तीसरा बाइक सावर गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे पहले सीएचसी घाघरा पहुंचा गया. बाद में बेहतर इलाज के लिए उसे गुमला से रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. वहीं इस घटना में ट्रक चालक को मामूली चोट आई है. चालक सुधीर घटना के बाद से फरार है.

मौके पर समाजसेवी अशोक उरांव, नीरज जायसवाल, ललन साहू, गुड्डू साहू आदि ने ऑटो से घायलों को सीएचसी घाघरा पहुंचाया. इसी बीच घाघरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की लचर व्यवस्था के कारण समाजसेवियों ने जमकर हंगामा किया. बीजेपी नेता अशोक उरांव ने स्वास्थ्य व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए सुधार नहीं होने पर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तालाबंदी की चेतावनी दी. घायल को ले जाने के लिए एंबुलेंस में तेल नहीं रहने के कारण लोगों ने हंगामा किया. स्थानीय व्यक्ति ने तेल भरने के लिए राशि दी, तब जाकर एंबुलेंस में तेल भराया गया और गुमला पहुंचाया गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details