झारखंड

jharkhand

गुमला पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ किया गिरफ्तार, बेच रहा था ड्रग्स

By

Published : Aug 22, 2022, 4:32 PM IST

gumla-police-arrested-two-youths-with-brown-sugar
गुमला पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ किया गिरफ्तार ()

गुमला पुलिस ने दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में हुसैन नगर के रहने वाले मोहम्मद रजा उर्फ मोनू और दूसरा लोहरदगा रोड स्थित कुम्हार टोली के सौरभ साहू शामिल हैं. इन दोनों के पास से 2.35 ब्राउन शुगर बरामद किया गया है.

गुमलाःगुमला पुलिस ने ड्रग्स कारोबार (Drugs Business in Gumla) से जुड़े दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों युवकों के पास से 20-20 पुड़िया ब्राउन शुगर बरादम किया गया है. पुलिस ने बताया कि खरका पुल के पास ड्रग्स खरीद बिक्री की सूचना मिली. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गई और दो युवकों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया. दोनों तस्करों से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ेंःब्राउन शुगर और देसी कट्टा के साथ तीन युवक गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

गिरफ्तार तस्करों में एक गुमला के हुसैन नगर के रहने वाले मोहम्मद रजा उर्फ मोनू और दूसरा लोहरदगा रोड स्थित कुम्हार टोली के सौरभ साहू शामिल हैं. ये दोनों तस्कर लंबे समय से ड्रग्स कारोबार से जुड़े और जिले के विभिन्न इलाकों में ब्राउन शुगर बेचते हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों तस्करों से करीब 2.35 नाम ब्राउन शुगर मिला है, जिसकी बाजार कीतम करीब 25 हजार रुपए है.

देखें पूरी खबर

एसडीपीओ मनीष चंद लाल ने बताया कि सदर प्रखंड के खरका पुल के पास दो युवक ब्राउन शुगर बेच रहा था. इसकी सूचना मिली तो तत्काल गुमला सदर थाने के मोहम्मद मोजम्मिल, विवेक चौधरी और पुलिस बल छापेमारी की और दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की गई तो कुछ सप्लायर और तस्करों के नामों का खुलासा हुआ है. उन्होंने कहा कि तस्करी में संलिप्त एक-एक वयक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा. इसको लेकर छापेमरी अभियान शुरू कर दिया गया है.

बता दें कि 18 अगस्त को राजनगर थाना के पास एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान 146 पुड़िया ब्राउन शुगर और एक देसी कट्टा के साथ तीन युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों से पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अभियुक्त आपराधिक प्रवृत्ति के हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details