झारखंड

jharkhand

Gumla Crime News: प्रेमी ही निकला नाबालिग का कातिल, इस वजह से कर दी थी प्रेमिका की हत्या

By

Published : May 21, 2023, 11:16 AM IST

Gumla Crime News

गुमला नाबालिग हत्याकांड का खुलासा पालकोट पुलिस ने कर लिया है. मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला था.

गुमला:शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या के आरोपी को पुलिस ने शनिवार (20 मई) को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमी सोमरा मुंडा (20) की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम का गठन किया गया था. टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 19 मई को पालकोट पुलिस को बिलिंगबेरा रोड स्थित कुधा डामर के पास से नाबालिग का शव बरामद किया गया था.

ये भी पढ़ें:गुमला में 7वीं क्लास की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसडीपीओ ने कहा:इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसडीपीओ विकास आनंद लांगुरी ने बताया है कि बिलिंगबेरा रोड स्थित कुधा डामर के पास से एक 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का शव पालकोट पुलिस ने 19 मई को बरामद किया था. जिसकी शिनाख्त पालकोट थाना क्षेत्र निवासी के रूप में की गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी कि गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था. अनुसंधान के बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी सोमरा मुंडा को गिरफ्तार कर लिया. सोमरा मुंडा ने पुलिस के सामने बताया कि उसका नाबालिग लड़की के साथ पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

क्या है पूरा मामला:साेमरा मुंडा और नाबालिग दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हुए. इसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई. इधर सोमरा उसे छोड़कर पंजाब चला गया. अब नाबालिग को बिन व्याहे मां बन जाने की चिंता सताने लगी. इसी बीच वह साेमरा पर शादी करने का दवाब बनाने लगी. प्रेमी को ये नागवार गुजरने लगा. उसके बाद उसने प्रेमिका को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया. वह पंजाब से लौट कर घर वापस आ गया. नाबालिग की सहेली की मदद से रात को लगभग साढ़े 10 बजे उसे बहाने से बुला लिया और फिर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. साक्ष्य छिपाने के लिए उसे पहाड़ से धक्का देकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details