झारखंड

jharkhand

गुमला में नाबालिग से गांव के ही 10 किशोरों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2022, 9:36 PM IST

गुमला जिले के एक गांव में एक नाबालिग बच्ची से गांव के ही 10 किशोरों की ओर से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

gang rape from minor in Gumla
गुमला में नाबालिग से गैंगरेप

गुमला: गुमला जिले के एक गांव में एक नाबालिग बच्ची से गांव के ही 10 किशोरों की ओर से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें-मानवता शर्मसार : नवजात शिशु का सिर मुंह में दबाकर जा रहा था कुत्ता

गुमला जिले के बिशनपुर थाना क्षेत्र के गांव में शनिवार देर रात एक शादी समारोह था. यहां नाबालिग बच्ची अपने दोस्त और अपने 12 वर्ष के चाचा के साथ गई थी. देर रात वह अपने घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान बीच रास्ते में उस गांव के ही 10 किशोरों ने नाबालिग बच्ची को घेर लिया और बच्ची के साथ चल रहे दोनों बच्चों को भगा दिया. बाद में आरोपी बच्ची को पकड़कर बगल की टोंगरी के पास झाड़ियों में ले गए. यहां गैंगरेप किया. गैंगरेप के बाद बच्ची को उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास छोड़ कर सभी फरार हो गए. घटना के बाद नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी बिशनपुर पुलिस को दी.

गुमला में नाबालिग से गांव के ही 10 किशोरों ने किया गैंगरेप


गुमला एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले किशोरों में से अधिकांश नाबालिग हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित बच्ची की शिकायत दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. एसपी खुद जांच करने गए था. गुमला पुलिस 24 घंटे के अंदर में इस कांड का उद्भेदन कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details