झारखंड

jharkhand

गुमला पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, ईद पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील

By

Published : May 24, 2020, 11:02 AM IST

गुमला में पुलिस ने फ्लैग मार्च करते हुए लोगों को शांति से ईद पर्व मनाने की अपील की. साथ ही लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की भी बात कही.

flag march in gumla
flag march in gumla

गुमला: जिला पुलिस ने दो दिन बाद संभावित ईद पर्व मनाए जाने को लेकर फ्लैग मार्च निकाला. वहीं, पर्व के दौरान लॉकडाउन का उल्लंघन न हो और किसी प्रकार की शांति भंग ना हो, इसको लेकर शनिवार की शाम जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंड मुख्यालय में फ्लैग मार्च निकाला गया.

बता दें कि शनिवार देर शाम निकाले गए फ्लैग मार्च जिला मुख्यालय में स्थित आजाद बस्ती, सिसई रोड,मेन रोड और लोहरदगा रोड में पीसीआर वैन से पुलिस लगातार लोगों से शांति पूर्ण रूप से ईद मनाने और लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करने की अपील की. पुलिस ने अपील करते हुए कहा कि ईद पर्व के दौरान किसी प्रकार का सामूहिक समारोह करने से बचे. अपने घरों में नमाज अदा करने और परिवार के साथ खुशी पूर्वक मिलकर ईद मनाएं.

ये भी पढ़ें- झारखंड में कोरोना से चौथी मौत, राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 350

वहीं, पुलिस ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों के जरिए जानबूझकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जाता है. इसलिए ऐसे उपद्रवियों के बहकावे में नहीं आए और सभी मिलजुल कर ईद मनाए. इस दौरान उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस का पालन भी करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details