झारखंड

jharkhand

गुमला में प्रेमी जोड़े का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 13, 2024, 8:42 PM IST

Dead body of lover couple recovered in Gumla. गुमला में दिल दहला देने वाली घटना हुई है. घाघरा थाना क्षेत्र के एक गांव से प्रेमी जोड़े का शव बरामद किया गया है. दोनों का शव कुएं में मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/13-January-2024/jhc-pemi-aatmhta-gum-10058_13012024162700_1301f_1705143420_207.jpg
Dead Body Of Lover Couple Recovered

गुमलाः जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के डुको पीपरटोली में शनिवार को नाबालिग प्रेमी जोड़ी का शव गांव के ही कुएं से पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. जानकारी के अनुसार गांव की ही 16 वर्षीय प्रेमी और 16 वर्षीय प्रेमिका का शव बरामद किया गया है.

परिजनों ने कही ये बातः इस संबंध में मृतक किशोर के पिता बालमोहन गोप ने बताया कि उसके दो मकान हैं. एक मकान में माता-पिता रहते हैं. रात में सोने के लिए सभी भाई दूसरे मकान में जाते हैं. शुक्रवार की रात भी सभी भाई खाना खाकर दूसरे मकान में सोने के लिए चले गए थे. लेकिन पुत्र नहीं पहुंचा. रात में काफी खोजबीन की, पर कुछ पता नहीं चल सका. वहीं इस संबंध में मृतक किशोरी के पिता रंथू उरांव ने बताया कि उसकी बेटी लगभग 8:00 बजे रात में घर से निकली थी. जिसके बाद वह लौटकर नहीं आई. उसने भी रात में खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद बेटी के मोबाइल पर फोन लगाया, लेकिन बेटी ने फोन रिसीव नहीं किया.

किसान ने कुएं में शव देख ग्रामीणों को दी सूचनाःशनिवार की सुबह घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में जब एक किसान सिंचाई के लिए पानी लेने गया तो कुएं में दो शवों को देखा. इसके बाद किसान ने इसकी सूचना गांव वालों को दी. इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. शवों को कुएं बाहर निकाला गया. इसके बाद शवों को शिनाख्त की गई. वहीं घटना के बाद परिजन भी मौके पर पर पहुंच गए. परिजनों ने घटना की सूचना घाघरा थाना की पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही घाघरा थाना से एएसआई रामनाथ टुडू घटनास्थल पहुंच गए और दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इलाके के ग्रामीण कर रहे हैं तरह-तरह की चर्चाः ग्रामीणों ने यह भी बताया कि दोनों में पिछले कुछ वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन लड़के के घरवालों को रिश्ता मंजूर नहीं था. वहीं कुछ ग्रामीणों ने बताया कि दोनों तैरना भी जानते थे और दोनों का हाथ-पैर खुले थे. ऐसे में दोनों का कुएं से शव बरामद होना कई तरह की आशंकाओं को जन्म दे रहा है. कई ग्रामीणों ने दोनों की हत्या होने की आशंका जताई है.

पुलिस जांच में जुटीःइस संबंध में थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुएं में युवक-युवती का शव देखा गया है. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पहुंचकर दोनों शवों को बरामद कर लिया है. पूछताछ में पता चला है कि दोनों बाहर काम करने के लिए गए थे और लंबे समय से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही तस्वीर स्पष्ट हो पाएगी.

ये भी पढ़ें-

खूंटी की युवती की गुमला में हत्या, कुएं से सिर कटी लाश बरामद

Gumla Crime News: अज्ञात युवक का शव बरामद, सड़ी-गली हालत में मिली लाश

ढाई साल बाद आंगन से बरामद हुआ नरकंकाल, जांच के लिए रिम्स रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details