झारखंड

jharkhand

Witchcraft in Gumla: डायन बिसाही का शक, 10 लोगों ने मिलकर किया महिला पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 5, 2023, 10:40 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 11:08 PM IST

गुमला में डायन बिसाही के आरोप में हथियार से लैस करीब 10 लोगों ने एक महिला पर हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रुप से घायल हो गई है. सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

Witchcraft in Gumla
Witchcraft in Gumla

पीड़ित महिला

गुमला: जिले में फिर से डायन बिसाही के आरोप में महिला के साथ मारपीट की गई है. डायन बिसाही के शक में हथियार से लैस 10 लोगों ने एक महिला पर हमला कर दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. जिसके बाद परिजनों ने महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है. घटना सदर थाना क्षेत्र के धोधरा गांव की है.

यह भी पढ़ें:Witchcraft in Gumla: डायन बिसाही और अंधविश्वास में परिवार पर हमला, महिला की हत्या, 3 जख्मी

घटना की जानकारी देते हुए धोधरा निवासी पीड़ित महिला सीता देवी, पति रामजी लोहरा ने बताया कि बुधवार को वह अपने गांव में खेत बाड़ी की रखवाली कर रही थी. इस दौरान करीब 10 लोग चाकू, तलवार और लाठी लेकर उसकी बाड़ी में पहुंचे. इसमें महिला और पुरुष दोनों शामिल थे. लोगों ने उस पर डायन बिसाही का आरोप लगाया और हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला ने किसी तरह खुद को बचाया और अपनी जान बचाकर वहां से भाग गई.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन: भागते हुए वह घर पहुंची. जिसके बाद परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं हमला करने वाले पतराटोली पथल टोली के रहने वाले हैं. घटना के बारे में बताते हुए महिला ने बताया कि वह हमला करने वालों का नाम नहीं जानती है. वह चेहरे से उन्हें पहचान सकती है. इस मामले में थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही छानबीन की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Jul 5, 2023, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details