झारखंड

jharkhand

युवक का अधजला शव बरामद, अब तक नहीं हुई शिनाख्त

By

Published : Oct 8, 2021, 9:34 PM IST

burnt-dead-body-of-youth-found-in-gumla

गुमला में युवक का जला हुआ शव मिला है. उसकी उम्र करीब 25 साल है लेकिन शव की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. पुलिस शव कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गुमलाः जिला में पालकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत बघिमा टेप्सा टोली के छतर पहाड़ के पास शुक्रवार की देर शाम पुलिस ने एक जला हुआ शव बरामद किया है. मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष है. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में नव विवाहिता का शव बरामद, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

पहाड़ पर शव मिलने की सूचना पर पालकोट थाना प्रभारी राहुल कुमार झा दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. वहीं पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ भी की लेकिन अब तक पुलिस को कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है. युवक का कमर से लेकर सिर तक का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह जल चुका है. इस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. साथ ही इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है कि युवक की हत्या के बाद शव को जलाने का प्रयास किया गया है या फिर उसे जिंदा ही जलाया गया है.

बरामद युवक के शव की तस्वीर


इस घटना के संदर्भ में थाना प्रभारी राहुल झा ने बताया कि शुक्रवार को चरवाहों ने पहाड़ी पर झाड़ियों के बीच युवक का शव को देखा और इसकी सूचना थाना में दी. जिसके बाद घटनास्थल पर जाकर देखा तो झाड़ियों के बीच युवक का अधजला शव पड़ा है. थाना प्रभारी ने ये भी बताया कि घटना एक या दो दिन पहले की ही है. लेकिन सुनसान जगह होने के कारण शव पर किसी की नजर नहीं पड़ी थी. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. पूरे घटनाक्रम से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details