झारखंड

jharkhand

Accident in Gumla: नशे में बोलेरो चला रहा था ड्राइवर, बस सामने देख खो दिया नियंत्रण, 9 लोग घायल

By

Published : Apr 24, 2023, 12:07 PM IST

गुमला में एक सड़क दुर्घटना में 9 लोग घायल हो गए. सभी लोग बोलेरो में सवार थे. बस से बचने के दौरान चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिसके कारण यह हादसा हुआ.

accident-in-gumla
accident-in-gumla

गुमला:सामने से आ रही बस से बचने के दौरान एक बोलरो पलट गया, जिसमें 9 लोग घायल हो गए हैं. यह दुर्घटना झारखंड डीपा के पास हुई है. जहां कोटरा कोना पालकोट से बड़ा मेहमानी लौट रहे बोलेरो में सवार 11 लोगों में से 9 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.

यह भी पढ़ें:Ranchi News: अरगोड़ा में निर्माणाधीन अपार्टमेंट में हादसा, करंट लगने से एक कर्मी की मौत

बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक नशे में था, जिसके कारण झारखंड डीपा के पास असंतुलित होकर बोलेरो पलट गया. वहीं चालक ने बताया कि सामने से आ रही बस से बचने के दौरान बोलेरो सड़क के नीचे गड्ढा में चला गया, जिससे गाड़ी पलट गई. घटना सुबह 7:30 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ऊपर कोचा किस्को लोहरदगा से एक ही परिवार के 10 लोग कोटरा कोना बड़ा मेहमानी गए थे. वहीं से सभी वापसी आ रहे थे. इसी दौरान झारखंड डीपा के पास बोलेरो पलट गया.

घायलों में एक 4 वर्षीय बच्ची भी शामिल: घटना की जानकारी होने के बाद गुमला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से सदर अस्पताल लेकर आई, जहां घायलों का इलाज चल रहा है. घायलों में एक 4 वर्षीय बच्ची भी शामिल है. घायलों में ऊपर कोचा किसको लोहरदगा निवासी 55 वर्षीय मुन्नी देवी, अनीता नागेशिया 21 वर्ष, विनीता कुमारी 35 वर्ष, मानती देवी 23 वर्ष, मंती कुमारी 4 वर्ष, सुनैना कुमारी 38 वर्ष, लालमन किसान 25 वर्ष और प्रदीप नागेशिया के अलावा वाहन चालक बाबूलाल नागेसिया शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details