झारखंड

jharkhand

बैंक में चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, एसबीआई ब्रांच में की थी चोरी

By

Published : Jul 2, 2023, 11:52 AM IST

गोड्डा में एसबीआई बैंक से चोरी के मामले का पुलिस ने दो दिनों के अंदर उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने घटना में शामिल दो चोर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चोरी का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है.

Two thieves arrested in godda
Two thieves arrested in godda

देखें पूरी खबर

गोड्डा: पुलिस ने बैंक में चोरी की घटना में शामिल दो चोर को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो दिन पहले घटी थी. मुफस्सिल थाना के बक्सरा एसबीआई शाखा में चोरी की घटना हुई थी. इस घटना का पुलिस ने महज दो दिन के अंदर उद्भेदन कर दिया है.

यह भी पढ़ें:Pakur Crime News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, 28 जून 2023 को अज्ञात चोर के विरुद्ध शाखा प्रबंधक मुकेश कुमार ने चोरी का मामला दर्ज कराया था. जिसमे बैंक से तीन मॉनिटर और कीबोर्ड समेत कई सामान चोरी किये जाने की बात कही गयी थी. मामला बैंक से जुड़ा हुआ था. पुलिस ने सक्रियता दिखाई. पुलिस ने एक टीम गठित की. टीम ने छानबीन की और मोतिया ओपी के बाक्सरा निवासी राजकुमार यादव और सचिन यादव को गिरफ्तारी कर लिया. इन दोनों की निशानदेही पर बैंक से चोरी किए गए सामान को भी बरामद कर लिया गया. चोरी में इस्तेमाल किये गए लोहे के सामान भी जब्त कर लिए गए हैं.

एसपी के निर्देश पर की गई त्वरित कार्रवाई:इस बाबत एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने बताया कि यह बैंक से जुड़ा संवेदनशील मसला था. इस कारण एसपी नाथु सिंह मीणा के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई की गयी और पूरे मामले का खुलासा ससमय कर लिया गया. उन्होंने बताया कि दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चोरी के सारे सामान भी बरामद कर लिए गए हैं. एसआइटी ने यह कार्रवाई की है. एसआइटी में इंस्पेक्टर रमाकांत तिवारी, अशोक कुमार, मोतिया ओपी प्रभारी गजेश कुमार और मुफस्सिल थाना प्रभारी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details