झारखंड

jharkhand

गोड्डा में लूट और चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, लूटे गए सामान के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jun 30, 2022, 11:40 AM IST

गोड्डा में लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को अलग-अलग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. गोड्डा पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से भारी मात्रा में लूटे गए सामान की बरामदगी की है.

Robbery and theft Gang
Robbery and theft Gang

गोड्डा:जिला में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गोड्डा पुलिस (Godda Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. इन अपराधियों को अलग-अलग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से भारी मात्रा में लूटे गए सामान बरामद हुए हैं. पिछले दिनों हुए लूट के वारदात की जांच के दौरान गोड्डा पुलिस ने यह कार्रवाई की है. गोड्डा एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने कहा कि त्वरित गति से अनुसंधान कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिससे जिला में हो रहे लूट की घटनाओं पर अंकुश लगेगा.

इसे भी पढ़ें:बोकारो में इंडियन बैंक में डाका, करीब 40 लाख रुपए लूटकर अपराधी फरार

एसआईटी की टीम ने कार्रवाई:पिछले दिनों पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र में निजी फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 29 हजार रुपये समेत मोबाइल, टैब इत्यादि सामान की लूट की हुई थी. वहीं दूसरी घटना बसंतराय थाना क्षेत्र में घटी थी, जिसमें कई कपड़ा दुकान में चोरी की बड़ी वारदात हुई थी. इन घटनाओं को लेकर गोड्डा एसपी ने एसआईटी की टीम का गठन किया. जिसके बाद टीम ने दो लुटेरों मोहम्मद अब्दुल सत्तार और मोहम्मद हाफिज को गिरफ्तार किया. इनके पास लूट के मोबाइल समेत कई समान बरामद किये गए हैं. ये देव ढांड थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. वहीं बसंतराय थाना क्षेत्र में हुई घटना में शामिल दो चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों में बिहार के धोरैया थाना क्षेत्र के विशुनपुर का रहने वाला मोहम्मद फिरदौस और हनवारा थाना क्षेत्र का रहने वाला अल्ताफ हुसैन शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details