झारखंड

jharkhand

वाहन जांच अभियान के दौरान पुलिस की पिटाई से युवक घायल, आक्रोशित लोगों ने जमकर किया बवाल

By

Published : Feb 2, 2020, 5:42 PM IST

गोड्डा में रौतारा चौक के पास वाहन जांच अभियान के दौरान एक बाइक सवार युवक पर जमकर डंडे बरसा दिए. जिससे युवक जख्मी हो गया. पुलिस के इस व्यवहार को देखकर स्थानीय आक्रोशित हो गए और बवाल करने लगे. हालांकि युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजने के बाद मामला शांत हो गया.

Police beaten a young man in Godda
घायल युवक

गोड्डा: जिले के रौतारा चौक के समीप स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर बवाल किया. मौके पर पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी. इस दौरान पुलिस ने एक युवक की पिटाई कर दी. इसे देखकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक कहा सुनी होती रही. बाद में बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-देवघरः मंत्री बनने के बाद भोलेनाथ के दरबार पहुंचे बादल पत्रलेख, वरिष्ठ नेताओं का जताया आभार

दरअसल, रौतारा चौक के पास वाहन जांच अभियान चल रहा था. इस कारण एक युवक सुमित कुमार जो चिलोना गांव का है बाइक से गुजर रहा था. संभवतः पुलिस ने उसे रोका. युवक के अनुसार पुलिस ने रोकते ही उसपर डंडा चला दिया. इस दौरान युवक के चेहरे में चोट आई और वह बुरी तरह जख्मी होकर नीचे गिर गया.

वहीं, युवक के अनुसार डंडा इतना जोरदार था कि उसके दांत भी टूट गए. इधर पुलिस की पिटाई से युवक को घायल देख स्थानीय लोग पुलिस से खफा हो गए और बवाल करने लगे. इस दौरान काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी होती रही. बाद में युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया जिसके बाद मामला शांत हुआ. वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक पिटाई से नहीं बल्कि भागने के क्रम में गिरा और घायल हो गया.

Intro:गोड्डा में रौतारा चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार पर पुलिस ने भांजे डंडे।युवक हुआ जख्मी लोगो ने काटा बवाल।काफी देर तक चलता रहा दोनो तरफ से तू तू मैं मैं।Body:गोड्डा के रौतारा चौक के समीप स्थानीय लोगो द्वारा पुलिस बिरुद्द् खूब बवाल काटा गया।इस दौरान दोनों पक्षो के बीच काफी देर तक कहा सुनी होती रही।बाद में बीच बचाव के बाद मामला शांत हुआ।
दर असल रौतारा चौक के पास वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था इसी फॉरण एक युवक सुमित कुमार जो चिलोना गांव का है बाइक से गुजर रहा था।संभवतः पुलिस ने उसे रोका।युवक के अनुसार पुलिस ने रोकते ही युवक पर दंड चला दिया दिया जिसमें युवक के चेहरे में चोट आई और वह बुरी तरह जख्मी होकर नीचे गिर गया।वही युवक के अनुसार डंडा इतना जोरदार था कि उसके दांत भी टूट गए।इधर पुलिस की पिटाई से युवक को घायल देख स्थानीय लोग पुलिस से खफा हो गए।और फिर पुलिस की जमकर लोहा ने क्लास लगाई।इस दौरान काफी देर तक दोनो पक्षो के नीच कहा सुनी होती रही।बाद में युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तब मामला शांत हुआ।वही पुलिस का कहना था कि युवक पिटाई से नही बल्कि भागने के क्रम में गिरा और घायल हो गया।
Bt-घायल युवकConclusion:Na

ABOUT THE AUTHOR

...view details