झारखंड

jharkhand

नेटबॉल प्रतियोगिता सम्पन्न, खेला होबे खेला और स्थानीय गीतों पर खूब थिरके खिलाड़ी

By

Published : Dec 20, 2021, 9:54 AM IST

Updated : Dec 20, 2021, 10:00 AM IST

गोड्डा के गांधी मैदान में नेटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में खिलाड़ियों ने खूब डांस किया. फिल्मी गीतों के साथ साथ स्थानीय गीतों पर सब खूब झूमे.

Netball competition in Godd
नेटबॉल प्रतियोगिता सम्पन्न

गोड्डाः गांधी मैदान में जिला नेटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई. इस प्रतियोगिता के समापन समारोह में खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया. इस प्रतियोगिता की विजेता टीम से राज्य स्तरीय टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःगोड्डा में खेल के नाम पर खेला, मैदान के बदले कागजों पर ही हो जाता है मैच और पुरस्कारों का वितरण

इस प्रतियोगिता के गर्ल्स सीनियर वर्ग में ब्लू स्टार गोड्डा ने कस्तूरबा आवासीय विद्यालय को 17-8 से पराजित किया और खिताब जीता. वहीं गर्ल्स जूनियर वर्ग में कस्तूरबा आवासीय विद्यालय की बी टीम ने कस्तूरबा बसंतराय की टीम को हरा कर खिताब पर कब्जा किया. बालक वर्ग में सब जूनियर फाइनल का निर्णय पेनाल्टी शूट से हुआ. इसमें वीणा भारती पोड़ैयाहाट ने यूनाइटेड क्लब गोड्डा को 1-0 से हराया. सीनियर बालक वर्ग में गोड्डा वारियर ने स्टार बल्ब गोड्डा को 20-18 से पराजित किया.

खिलाड़ियों ने खूब किया डांस

प्रतियोगिता समापन के बाद गांधी मैदान जश्न में डूब गया. इस प्रतियोगित में जिले के 800 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था, जो खेला होबे खेला होबे और स्थानीय गीतों की धुन पर खूब थिरके. खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बन रहा था.

देखें वीडियो

दो वर्ष बाद हुआ खेल

कोरोना संक्रमण की वजह से पिछले दो साल से खेल का आयोजन नहीं हो रहा था. कोरोना संक्रमण की रफ्तार नियंत्रित होने के बाद प्रतियोगिता हुई तो खिलाड़ियों में खुशी की लहर थी. खिलाड़ियों के इस जश्न में नेटबाल संघ के सचिव और पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी गुंजन झा के साथ राष्ट्रीय खिलाड़ी मोनालिसा भी शामिल हुईं.

Last Updated :Dec 20, 2021, 10:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details