झारखंड

jharkhand

गोड्डा में मोबाइल चोरी करते युवक को भीड़ ने दबोचा, मुश्किल से बची जान

By

Published : Apr 5, 2022, 10:11 AM IST

गोड्डा में ग्रामीणों ने चोरी करते एक युवक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी. लेकिन कुछ लोगों के समझाने पर युवक की जान बचाई जा सकी. जिसके बाद उसे गोड्डा नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.

theft in godda
theft in godda

गोड्डा: जिला के जमुआ में भीड़ के हत्थे चढ़े एक व्यक्ति की जान बच गई. दरअसल, ग्रामीणों ने चोरी करते एक युवक को पकड़ लिया. युवक कुंडी खोलकर चोरी करने के लिए घर में घुसा था. लेकिन गांव वालों ने उसे धर दबोचा और उसकी पिटाई शुरू कर दी. युवक को पिटता देख कुछ लोग वहां पहुंच गए और पिटाई कर रहे लोगों को समझाया कि कानून हाथ में ना लें. जिसके बाद किसी तरह युवक की जान बचाई गई.

इसे भी पढ़ें:गिरिडीह में अभ्रक खदान में हादसाः चाल धंसने से दो की मौत, चार जख्मी

जानकारी के मुताबिक युवक चोरी के उद्देश्य से घर में कुंडी खोल कर घुसा था. घर के अंदर जाने के बाद उसकी नजर घर में अकेली सोई महिला के सिरहाने रखे मोबाइल पर पड़ी. मोबाइल चुराने के लिए उसने मोबाइल को सिर के नीचे से खींचा, लेकिन महिला जग गयी और युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई और युवक की पिटाई शुरू कर दी. इसी दौरान कुछ लोग वहां पहुच गए. उन्होंने भीड़ को समझाया और उसे मारपीट करने से रोका. युवक ने अपनी गलती कबूल की और फिर मोबाइल वापस किया. इसके बाद युवक को मौके पर पहुंचे गोड्डा नगर थाना के चौकीदार के हवाले कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details